'शोले' के 'सूरमा भोपाली' की बेटी मुस्कान जाफरी हो गई हैं बड़ी, माधुरी दीक्षित संग कर चुकी हैं काम, तस्वीर देख कहेंगे ये तो वही है

दिग्गज एक्टर जगदीप जाफरी के बेटे जावेद ही नहीं बेटी मुस्कान जाफरी भी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वहीं उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं है.

'शोले' के 'सूरमा भोपाली' की बेटी मुस्कान जाफरी हो गई हैं बड़ी, माधुरी दीक्षित संग कर चुकी हैं काम, तस्वीर देख कहेंगे ये तो वही है

दिग्गज एक्टर जगदीप की बेटी मुस्कान जाफरी बड़े होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया के मशहूर कॉमेडियन्स की जब भी बात होगी जगदीप जाफरी का नाम कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. ये हो सकता है कि आप शायद जगदीप नाम से एकदम रिकॉल न कर सकें. पर, सूरमा भोपाली का नाम सुनकर आप उन्हें आसानी से पहचान जाएंगे. जगदीप जाफरी ने फिल्मी दुनिया में जितने साल काम किया और जितना नाम कमाया उनके बच्चों ने भी उनकी विरासत को उतना ही आगे बढ़ाया. खासतौर से बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी ने. पर, ये कम ही लोग जानते हैं कि जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान जाफरी भी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं. लेकिन मुस्कान जाफरी जो हैं, वो जगदीप जाफरी के बड़े बेटों जावेद जाफरी और नावेद जाफरी की सगी बहन नहीं है. इस तस्वीर में जगदीप जाफरी के गले लगी दिखाई दे रही नन्हीं बच्ची कोई और नहीं मुस्कान जाफरी ही हैं. जो नेटफ्लिक्स की कुछ वेब सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं.

मुस्कान का फिल्मी सफर

मुस्कान जाफरी ने साल 2016 में शॉर्ट फिल्म ‘मीडियम' के जरिए अपने करियर की शुरुआत की. उसके बाद वो ‘The Good Karma Hospital' (2017), ‘Nobleman' (2018) में नजर आईं. लेकिन असल पहचान बनीं नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘Mismatched' और ‘The Fame Game' से जिसमें वो माधुरी दीक्षित, संजय कपूर और मानव कौल जैसे दिग्गज सितारों के साथ दिखाई दीं. मुस्कान जाफरी थियेटर की दुनिया में भी खासी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा मुस्कान जाफरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप सॉन्ग कवर और डांस वीडियोज भी खूब देख सकते हैं. वॉइस ओवर की दुनिया में भी मुस्कान जाफरी जाना माना नाम है. वो  ‘Moana', ‘Alita: Battle Angel', ‘Ralph: Breaks the Internet' और ‘Stranger Things' के हिंदी वर्जन में भी वॉइस ऑवर कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा