शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच उठाया यह कदम, क्या तलाक की खबरों पर लगा पाएंगे विराम

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही तलाक लेने वाले हैं क्योंकि वह पहले ही अलग हो चुके हैं. जबकि कुछ का कहना है कि वह तलाक ले चुकी हैं.

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच उठाया यह कदम, क्या तलाक की खबरों पर लगा पाएंगे विराम

तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने इंस्टा बायो में किए बदलाव

नई दिल्ली:

इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक इन दिनों अपने तलाक और नए शो से जुड़ी खबरों के चलते चर्चा में हैं. हालांकि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की अफवाहें बढ़ती जा रहा रही है. लेकिन अब सानिया मिर्जा के पति यानी शोएब मलिक के इंस्टाग्राम पर हाल ही में किए गए एक बदलाव ने तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है.

98ucusv

काफी समय से चल रही तलाक की अफवाहों को शोएब मलिक ने एक झटके में बेबुनियाद कर दिया है. दरअसल, शोएब ने अपने इंस्टाग्राम बायो में बदलाव करते हुए लिखा, "एथलीट, सुपर वूमन सानिया मिर्जा का हस्बैंड, फादर टू वन ट्रू ब्लेसिंग," इस बायो को पढ़ते ही जहां फैंस खुश हैं तो वहीं सानिया को ट्रोल करने वालों के मुंह पर ताला लग गया है.

हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शोएब ने अपनी शादी से जुड़ी खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा कि यह उनका 'निजी मामला' था और न तो वह और न ही सान्या तलाक से जुड़े सवालों का जवाब देंगी. इसे अकेला छोड़ दो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सानिया और शोएब को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही तलाक लेने वाले हैं क्योंकि वह पहले ही अलग हो चुके हैं. वहीं उनसे जुड़े एक शख्स ने बताया है कि वह दोनों अलग हो चुके हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर इन खबरों के चलते सान्या मिर्जा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.