'गैंगस्टर' के हैंडसम हीरो शाइनी आहूजा का बदला पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- क्या से क्या हो गया

किसी जमाने में धड़ाधड़ हिट फिल्में दे रहे शाइनी आहूजा का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. उनकी एक लेटेस्ट फोटो आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं.

'गैंगस्टर' के हैंडसम हीरो शाइनी आहूजा का बदला पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- क्या से क्या हो गया

शाइनी आहूजा की लेटेस्ट फोटो वायरल

खास बातें

  • गैंगस्टर, वो लम्हे जैसी फिल्मों में शाइनी ने किया है काम
  • शाइनी आहूजा पर मेड ने लगाया था रेप का आरोप
  • 7 साल जेल में रहने के बाद अब फिल्मों से दूर हैं शाइनी
नई दिल्ली :

चॉकलेटी या रफ लुक वाले हीरो की दुनिया में शाइनी अहूजा अपने खास लुक्स और दमदार एक्टिंग के जरिए बहुत आसानी से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने में कामयाब हुए. 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' के साथ उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और कामयाबी के पंख लगाकर उड़ने लगे. उनका करियर जिस रफ्तार से आगे बढ़ रहा था ये माना जा रहा था कि उनके नाम की तरह उनका सितारा बहुत जल्द शाइन करेगा और हजारों ख्वाहिशें बहुत आसानी से पूरी होंगी. लेकिन तकदीर का सितारा उनके संग नहीं था. किसी जमाने में धड़ाधड़ हिट फिल्में दे रहे शाइनी आहूजा के पास आज की तारीख में कोई प्रोजेक्ट नहीं है और वो ये काम करने पर मजबूर हैं.

साल 2009 में बदली जिंदगी

शाइनी आहूजा फिल्मी दुनिया की सीढ़ियां तेजी से चढ़ रहे थे. तभी एक ऐसी घटना हुई जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. शाइनी अहूजा पर उनके घर काम करने वाली मेड ने रेप के संगीन आरोप लगाए. इस आरोप के चलते शाइनी अहूजा को सात साल की सजा हुई, जिसके बाद उनका पूरा फिल्मी करियर चौपट हो गया. हालांकि इस मामले से उभरने के बाद शाइनी आहूजा फिल्म वेलकम बैक में नजर आए. लेकिन तब तक उनकी शाइन फीकी पड़ चुकी थी. उनका किरदार भी इतना छोटा था कि उस मल्टीस्टारर फिल्म में कोई उन्हें ठीक से नोटिस नहीं कर सका.

Latest and Breaking News on NDTV

अब कर रहे हैं ये काम

जिंदगी में मची उथल पुथल थमी तो शाइनी आहूजा ने फिल्मी पर्दे पर वापसी की कोशिश जरूर की, लेकिन उनकी बात नहीं बन सकी. इसके बाद से शाइनी आहूजा गुमनामी की जिंदगी जीने पर मजबूर हो चुके हैं. उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है. जिसके साथ वो जिंदगी बिता रहे हैं. फिलहाल वो अपना खुद का बिजनेस करते हैं. चूंकि अब वो फिल्मी दुनिया और फैन्स से दूरी बना चुके हैं. इसलिए ये जानकारी नहीं मिल सकी कि वो किस बिजनेस में सक्रिय हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com