शिल्पा शिरोडकर की बेटी अनुष्का रंजीत हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, तस्वीरें देख कर फैंस बोले- ये तो अपनी मम्मी की कॉपी है

शिल्पा शिरोडकर फैमिली के साथ अब दुबई में रहती हैं. शिल्पा की बेटी अनुष्का रंजीत भी काफी खूबसूरत हैं और खूबसूरती में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. हालांकि बाकी स्टार किड्स की तरह अनुष्का लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं.

शिल्पा शिरोडकर की बेटी अनुष्का रंजीत हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, तस्वीरें देख कर फैंस बोले-  ये तो अपनी मम्मी की कॉपी है

शिल्पा शिरोडकर की बेटी अनुष्का रंजीत हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने गोपी-किशन, किशन-कन्हैया और बेवफी सनम जैसी कई सफल फिल्में की, लेकिन कुछ समय बाद वह बॉलीवुड को अलविदा कह गईं. शिल्पा, मिस इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन है. शिल्पा अपनी फैमिली के साथ अब दुबई में रहती हैं. शिल्पा की बेटी अनुष्का रंजीत भी काफी खूबसूरत हैं और खूबसूरती में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. हालांकि बाकी स्टार किड्स की तरह अनुष्का लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं.

शिल्पा शिरोडकर ने हाल में बेटी के जन्मदिन पर उसकी एक तस्वीर पोस्ट कर खूबसूरत नोट लिखा था. हैप्पी बर्थडे माई पंपकिन, मैं तुम्हें इतना प्यार करती हूं जितना तुम सोच भी नहीं सकती, नुश्की तुम हर दिन हमें इतना गौरवान्वित करती हो. मेरे बच्चे को आज और हमेशा प्यार और आशीर्वाद.

अनुष्का रंजीत ने नॉर्थ लंदन कॉलेजिएट से ग्रेजुएशन किया है. साल 2021 में अनुष्का ने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया.

अनुष्का अपनी मां शिल्पा शिरोडकर और पिता अप्रेश रंजीत के साथ दुबई में रहती हैं, हालांकि पढ़ाई के लिए वह लंदन में रह रही थीं.

खूबसूरती के मामले में अनुष्का किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस या लाइमलाइट में रहने वाले बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं. उनकी दिलकश तस्वीरें इसकी गवाह हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का को घूमने फिरने और पार्टी करने का भी खूब शौक है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए उनके वीडियो मे उन्हें दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. कभी स्वीमिंग पूल में चिल करते तो कभी दोस्तों के साथ रेस्तरां में फूड एन्जॉय करते उन्हें देखा जा सकता है.