शिल्पा शेट्टी ने 'किलर' गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस कि फैन्स रह गए हैरान, बोले- गाना नहीं आप किलर हो 

शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' 17 जून को रिलीज हो रही है और फिल्म की पूरी कास्ट इसके प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई है. फिल्म 'निकम्मा' के ट्रेलर को फैन्स से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने 'किलर' गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस कि फैन्स रह गए हैरान, बोले- गाना नहीं आप किलर हो 

शिल्पा शेट्टी का नया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल है. शिल्पा शेट्टी अकसर अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान करती नजर आती हैं. शिल्पा शेट्टी के आए दिन पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं. शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' 17 जून को रिलीज हो रही है और फिल्म की पूरी कास्ट इसके प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई है. फिल्म 'निकम्मा' के ट्रेलर को फैन्स से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म के सभी गानों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा अपनी फिल्म के पॉपुलर ट्रैक 'किलर' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा हमेशा की तरह गॉर्जियस नजर आ रही हैं. शिल्पा ने वीडियो में एक बड़ा ही स्टाइलिश फ्लोरल लहंगा पहना है, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "Enjoying a #Killer vibe today…????????". 

शिल्पा शेट्टी के इस नए पोस्ट को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने तो फायर और दिल वाले इमोजी की पोस्ट पर बरसात कर दी है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ईश्वर आपको हमेशा खुश रखे". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मैम गाना नहीं आप किलर हो". बता दें, फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com