शिल्पा शेट्टी ने डिजाइनर गाउन पहन शेयर की तस्वीर तो फैंस बोले- नील परी...

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसकी लोग तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने डिजाइनर गाउन पहन शेयर की तस्वीर तो फैंस बोले- नील परी...

शिल्पा शेट्टी ने डिजाइनर गाउन में तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल फैशन और खूबसूरती के लिए आए दिनों लाइमलाइट में रहती हैं. वे आए दिनों अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग शेयर जरूर करती हैं. वहीं हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे वनपीस पहने नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर किए हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और अब तक इस तस्वीर को 30 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

फैंस ने की जमकर तारीफ 
शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने नीले रंग का एक वनपीस गाउन कैरी किया है. वहीं न्यूड मेकअप और उनका स्टाइलिश पोज उनके फोटो को और भी खूबसूरत बना रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह नील परी, तो दूसरे ने लिखा- परम सुंदरी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीवी शो जज कर रही हैं शिल्पा 
बता दें कि शिल्पा इन दिनों इंडियाज़ गॉट टैलेंट के शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. आए दिनों उनके सेट से वीडियोज वायरल होते रहते हैं. वहीं सेट पर किरण खेर बादशाह और शिल्पा शेट्टी की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है.