फ्रैक्चर होने के बाद खुद को ऐसे ठीक कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'पैर टूटा हैं, हिम्मत नहीं'

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों शारीरिक तौर से दर्द का सामना कर रही हैं. बीते दिनों उनके साथ वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें शिल्पा शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया.

फ्रैक्चर होने के बाद खुद को ऐसे ठीक कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'पैर टूटा हैं, हिम्मत नहीं'

शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों शारीरिक तौर से दर्द का सामना कर रही हैं. बीते दिनों उनके साथ वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें शिल्पा शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद से अभिनेत्री बेड रेस्ट पर हैं. इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दर्द से लड़ने के लिए हिम्मत जुटाने की बात कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी व्हील चेयर पर बैठी दिखाई दे रही हैं. वह वीडियो में कहती हैं, 'पैर टूटा है, हिम्मत नहीं. योगा से ही होगा.' इसके बाद वीडियो में शिल्पा शेट्टी व्हील चेयर पर बैठीं योगा करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ दिग्गज अभिनेत्री ने लंबा पोस्ट भी लिखा है. 

अपने पोस्ट में शिल्पा शेट्टी फैंस को कुर्सी पर बैठे-बैठे करने वाले कुछ योगासन भी बताए हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. जिसमें वह रॉड से बदमाशों को मारती हुई नजर आ रही थी. इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी एक कॉप की भूमिका निभाएंगी. उनके साथ इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काले रंग के आउटफिट में कूल अंजाद में दिखे कपिल शर्मा