बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने खुद को गिफ्ट की बेहद आलीशान वैनिटी वैन, देखकर फैंस बोले- 'इसमें तो हम अपनी पूरी जिंदगी गुजार लेंगे'

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) ने बीते बुधवार को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्हें फिल्मी सितारों के अलावा फैंस ने भी खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने खुद को गिफ्ट की बेहद आलीशान वैनिटी वैन, देखकर फैंस बोले- 'इसमें तो हम अपनी पूरी जिंदगी गुजार लेंगे'

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) ने बीते बुधवार को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्हें फिल्मी सितारों के अलावा फैंस ने भी खास अंदाज में बर्थडे विश किया. साथ ही शिल्पा शेट्टी को खास तोहफे भी दिए हैं. वहीं अभिनेत्री ने अपने बर्थडे पर खुद को बेहद कीमती और महंगा तोहफा दिया है. जिसे देखने के बाद शिल्पा शेट्टी के फैंस भी हैरान हो सकते हैं. उन्होंने खुद को एक लग्जरी वैनिटी वैन (vanity van) गिफ्ट की है. जो अंदर और बाहर दोनों जगह से काफी आलीशान और खूबसूरत है.

शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी वैनिटी वैन बाहर से ब्लैक कलर की दिखाई दे रही है. वहीं अंदर की बात करें तो यह वैनिटी वैन अंदर से काफी आलीशान है. इसमें न केवल शानदार मेकअप रूम और स्टिंग रूम है, बल्कि लग्जरी बाथरूम और किचन तक है. 

इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन में अलग से एक छत भी है. जिसमें अभिनेत्री का योग डेक बना हुआ है. यानी शिल्पा शेट्टी अपनी नई वैनिटी वैन में न केवल मेकअप कर सकती हैं बल्कि खाना भी बना सकती और अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख सकती हैं. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन के वीडियो को देखकर अपने कमेंट में लिखा, 'इसमें तो हम अपनी पूरी जिंदगी गुजार लेंगे.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'वैनिटी वैन नहीं ये पूरा घरबार बसाया हुआ है.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन की तारीफ की है.