शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ मिलकर खाए तिल के लड्डू और गुलाब जामुन, बोलीं- हैप्पी मकर संक्रांति- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मकर संक्रांति मनाती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ मिलकर खाए तिल के लड्डू और गुलाब जामुन, बोलीं- हैप्पी मकर संक्रांति- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शमिता शेट्टी के साथ शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शमिता शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • शमिता शेट्टी भी साथ आईं नजर
  • मकर संक्रांति यूं की सेलिब्रेट
नई दिल्ली:

जब कोई त्योहार का मौका आता है तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बहुत ही धूमधाम के साथ मनाती हैं. कल लोहड़ी थी और शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह धूमधाम के साथ त्योहार मनाती नजर आ रही थीं. आज मकर संक्रांति हैं और उन्होंने इस मौके पर बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों बहनें मकर संक्रांति के त्योहार को गुलाब जामुन और तिल-गुड़ के लड्डुओं के साथ इंजॉय करती नजर आ रही हैं. यही नहीं, वह अपने फैन्स को हैप्पी मकर संक्रांति (Happy makar Sankranti) भी कह रही हैं. 


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मकर संक्रांति के इस पाव मौके पर, मैं हम सबकी जिंदगी में शांति और सेहत की प्रार्थना करती हूं. मैं दुआ करती हूं कि हम सबके सपने आकाश की बुलंदियों को छुएं.' इस तरह मकर संक्रांति के मौके पर शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन ने सबके लिए दुआ मांगी है. लेकिन जो बात खास ध्यान खींचती है, वह उनकी प्लेट में पड़ी मिठाई. फिर चाहे यह गुलाब जामुन हों या फिर तिल और गुड़ के लड्डू. शिल्पा शेट्टी इन्हें भरपूर मस्ती के साथ भी कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आएंगी. इस तरह लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में दस्तक देने जा रही हैं. वहीं, शमिता शेट्टी हाल ही में ZEE5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' में दिखी थीं.