शिल्पा शेट्टी ने कॉपी किया शाहरुख का स्टाइल, हेलीकॉप्टर से की शानदार एंट्री तो फैंस बोले- ओरिजनल-ओरिजनल ही होता है

वायरल हो रहे शिल्पा के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काले रंग के हेलीकॉप्टर से जंप मारकर बाहर आती हैं. जैसा कि कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान स्लो मोशन में जंप लेते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने कॉपी किया शाहरुख का स्टाइल, हेलीकॉप्टर से की शानदार एंट्री तो फैंस बोले- ओरिजनल-ओरिजनल ही होता है

शिल्पा शेट्टी ने कॉपी किया शाहरुख खान का स्टाइल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खास जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो फैंस का दिल जीत लेती हैं. बीते दिनों उन्हें एयरपोर्ट पर वोट मांगते देखा गया था. वहीं अब उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी शाहरुख खान की नकल करती दिखाई दे रही हैं. उनके इस अंदाज को देख यूजर्स का कुछ यूं आया है रिएक्शन. फिलहाल तो बता दें कि इस वीडियो को 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शाहरुख खान के स्टाइल में दिखा शिल्पा 
वायरल हो रहे शिल्पा के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काले रंग के हेलीकॉप्टर से जंप मारकर बाहर आती हैं. जैसा कि कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान स्लो मोशन में जंप लेते हैं. शिल्पा के चलने का स्टाइल लुक और बैकग्राउंड के3जी फिल्म की तरह ही दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि 'घर वापस आने का एहसास, बेमिसाल होता है. हम सभी थोड़े K3G जैसे हैं'

फैंस का यूं आया रिएक्शन 
आपको बता दें कि इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर पहले करण जौहर कमेंट कर ताली वाले इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर कहा- ये भी अच्छा है, लेकिन ओरिजनल-ओरिजनल ही होता है. शिल्पा शेट्टी के काम की बात करें तो शिल्पा इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट के शो को जज कर रही हैं. सेट से उनके आए दिनों वीडियो जमकर वायरल होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com