शिल्पा शेट्टी के दोनों बच्चों का दिखा स्ट्रांग बॉन्ड, रेस्टोरेंट में एक दूसरे को लगाया गले... 

शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शिल्पा के दोनों बच्चे वियान और समीशा माता पिता के साथ बाहर खाना खाने आए हैं.

शिल्पा शेट्टी के दोनों बच्चों का दिखा स्ट्रांग बॉन्ड, रेस्टोरेंट में एक दूसरे को लगाया गले... 

शिल्पा शेट्टी के दोनों बच्चों का दिखा स्ट्रांग बॉन्ड

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. जहां से उनके लगातार फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. शिल्पा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की उनके दोनों बच्चे वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी लड़ाई के बाद एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शिल्पा के दोनों बच्चे वियान और समीशा माता पिता के साथ बाहर खाना खाने आए हैं. जहां फाइट के बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये स्ट्रांग बॉन्ड देख फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने लिखा क्या बात है दोनों एक दूसरे के साथ खेलते कितने अच्छे दिख रहे हैं तो दूसरे फैन ने कहा दोनों भाई बहन का कितना स्ट्रांग बॉन्ड है नजर ना लगे. वीडियो को देखने के बाद फैंस के जमकर कमेट्स देखने को मिल रहे हैं.