टूटी टांग के साथ इवेंट पर पहुंची शिल्पा शेट्टी, व्हील चेयर ने खींच लिया लोगों का ध्यान, बोले- इसे कहते हैं कर्मा

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे व्हील चेयर पर बैठकर एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची हैं.

टूटी टांग के साथ इवेंट पर पहुंची शिल्पा शेट्टी, व्हील चेयर ने खींच लिया लोगों का ध्यान, बोले- इसे कहते हैं कर्मा

शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को इन दिनों शारीरिक तौर पर दर्द का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिनों उनके साथ वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें शिल्पा शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद से अभिनेत्री बेड रेस्ट पर हैं. इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे व्हील चेयर पर बैठकर एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची हैं. इस वीडियो को विरल भयानी और इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं. वीडियो में उन्होंने अपना पैर आगे की तरफ कर रखा है. इस दौरान उन्हें एक बेहद ही स्टाइलिश साड़ी में देखा जा सकता है. शिल्पा शेट्टी भले ही व्हील चेयर पर आ गई हों, लेकिन उनके स्टाइल में जरा भी कमी नहीं आई है. वहीं एक वीडियो में तो उन्हें अपनी फिल्म के गाने पर व्हील चेयर पर बैठे-बैठे डांस करते हुए देखा जा सकता है. जहां कुछ लोग अभिनेत्री के इस जज्बे को सलाम कर रहे हैं, वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "टूटी टांग के साथ भी इन्हें पब्लिसिटी चाहिए". तो एक अन्य ने लिखा है, "शिल्पा बहुतों के लिए प्रेरणा हैं". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "चेयर पर कर्मा लिखा है". व्हील चेयर पर 'कर्मा' लिखा लोगों का ध्यान खूब खींच रहा है. कुछ लोग तो कमेंट सेक्शन में चुटकी लेते हुए यह भी कह रहे हैं कि, "ये कर्मा का फल है". 

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने चोटिल होने के बावजूद व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में की शिरकत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com