Shilpa Shetty और बादशाह ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, देख फैन्स रह गए हैरान...Video वायरल

शिल्पा शेट्टी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बादशाह के साथ 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty और बादशाह ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, देख फैन्स रह गए हैरान...Video वायरल

शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के क्या ही कहने, सोशल मीडिया पर तो उनके जबरदस्त चर्चें हैं. हालही में अक्षय कुमार और उनकी फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का फेमस सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' खूब ट्रेंड में चल रहा था. 90 के दशक के इस गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा के रख दी थी. इस गाने पर शिल्पा शेट्टी के खूब डांस वीडियो सामने आए थे. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने डांस के जलवें बिखेरे हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बादशाह के साथ 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस

शिल्पा शेट्टी ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनका ये वीडियो 'सुपर डांसर 4' के आने वाले वीकेंड एपिसोड का है. जहां बादशाह गेस्ट के तौर पर आए हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बादशाह अपना सुपरहिट सॉन्ग 'गेंदा फूल' गा रहे हैं और शिल्पा उसपर उनके साथ शानदार डांस कर रही हैं. शिल्पा के डांस स्टेप जबरदस्त लग रहे हैं. इस वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है 'हो जाता है हर कोई दीवाना जब गाते हैं बादशाह ये गाना. ठुकमो के साथ होगी ढेर साडी मस्ती भी ये एपिसोड देखना भूल मत जाना'. साथ ही वीडियो में शिल्पा का अंदाज भी काफी अलग रहा है. उन्होंने येलो और पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक शानदार लग रहा है. 

शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं शिल्पा के करियर की बात करें तो, वो इन दिनों 'सुपर डांसर 4' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. शिल्पा काफी काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर थी लेकिन अब वो जल्द ही वापसी करने वाली हैं. शिल्पा, प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं, ये फिल्म 23 जुलाई रिलीज होगी. फिल्म में परेश रावल राधे श्याम तिवारी का किरदार निभाएंगे और शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी अंजलि तिवारी के किरदार में होंगी. साथ ही 'हंगामा 2' में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी उनके साथ नजर आएंगे.