शहनाज गिल का Video हुआ वायरल, बोलीं- अब मैं पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रही, अब मैं...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस को बताती नजर आ रही हैं कि अब वह पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रहीं.

शहनाज गिल का Video हुआ वायरल, बोलीं- अब मैं पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रही, अब मैं...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा कि अब मैं पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रही

खास बातें

  • शहनाज गिल अब नहीं रहीं पंजाब की कैटरीना कैफ
  • एक्ट्रेस ने लाइव सेशन के दौरान फैंस से की बात
  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. बिग बॉस 13 में रहते हुए उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी जाना जाता था. लेकिन हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस को बताती नजर आ रही हैं कि अब वह पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रहीं. इसके साथ ही शहनाज गिल ने अपने वीडियो में कहा कि वह अब इंडिया की शहनाज गिल हैं. 


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो शहनाज गिल के लाइव सेशन का है, जिसमें वह अपने फैंस से बातें करती नजर आ रही हैं. अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "पंजाब दिख गया. पंजाब की कैटरीना कैफ थी न मैं. अब मैं इंडिया की शहनाज गिल हूं. तो इंडिया की शहनाज गिल मतलब इंडिया की, न कि पंजाब की." अपने वीडियो में थोड़ी देर बाद शहनाज गिल ने कहा, "मजाक कर रही थी." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं, साथ ही उनका मनोरंजन करने की कोशिश करती हैं. शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. घर में रहते हुए शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता था. हाल ही में जस्सी गिल के साथ उनका नया सॉन्ग 'कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)' रिलीज हुआ है.