शहनाज गिल ने ब्लैक एंड व्हाइट Video में दिए किलर एक्सप्रेशन, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, जिसमें शहनाज हर्षदीप कौर के गाने ‘जन्नत’ पर खूबसूरत एक्सप्रेशंस दे रही हैं.

शहनाज गिल ने ब्लैक एंड व्हाइट Video में दिए किलर एक्सप्रेशन, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो

खास बातें

  • शहनाज गिल का ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में दे रहीं किलर एक्सप्रेशंस
  • पंजाबी सिंगर व एक्ट्रेस हैं शहनाज
नई दिली :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, जिसमें शहनाज हर्षदीप कौर के गाने ‘जन्नत' पर खूबसूरत एक्सप्रेशंस दे रही हैं. इस वीडियो को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) के फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. शहनाज गिल इस वीडियो में कभी बेड तो कभी बालकनी में नजर आ रही हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आये हैं.

शहनाज (Shehnaaz Gil) की तस्वीरों व उनके वीडियो को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि उनके द्वारा शेयर किया गया कोई भी पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है. शहनाज ने अपने इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक फैन ने शहनाज की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सिर्फ शहनाज की बात होनी चाहिए”. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “आप बहुत प्यारी लग रही हैं”. कुछ यूजर्स तो शहनाज की इस वीडियो रील को गोवा वाली वीडियो भी बता रहे हैं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ वेकेशन मनाने गोवा गई थीं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में बहुत पसंद किया गया था. दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को इतनी पसंद आई थी कि बिग बॉस खत्म होने के बाद भी वे शहनाज और सिद्धार्थ को साथ में देखना चाहते थे. टोनी कक्कड़ के गाने ‘शोना शोना' में भी सिद्धार्थ-शहनाज को देखा गया था. खबरें तो कई बार ये भी उड़ चुकी हैं कि दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. हालांकि, आधिकारिक तौर पर दोनों ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com