आर्यन खान को मिली जमानत तो शनाया कपूर से शेयर की बचपन की तस्वीर

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने आर्यन खान और उनकी लगभग 20 साल पहले की एक मनमोहक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट की है. 

आर्यन खान को मिली जमानत तो शनाया कपूर से शेयर की बचपन की तस्वीर

आर्यन के जेल भेजे जाने के बाद बड़ी संख्या में लोग उनके समर्थन में नजर आए

मुंबई:

बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिलने के बाद उन्हें और उनके परिवार को तमाम लोगों द्वारा बधाई दी जा रही है. इस बीच संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने आर्यन खान और उनकी लगभग 20 साल पहले की एक मनमोहक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट की है. 

बता दें कि आर्यन के जेल भेजे जाने के बाद बड़ी संख्या में लोग उनके समर्थन में नजर आए. लोगों ने बैनर और मैसेज के जरिए भी शाहरुख के परिवार के प्रति अपना प्रेम व सपोर्ट दिखाया. फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो सलमान खान, फराह खान और ऋतिक रोशन समेत तमाम सेलिब्रिटी भी खुलकर उनका समर्थन करते नजर आए. माना जा रहा है कि अब शुक्रवार को उनके वकील उनकी रिहाई की औपचारिकताएं पूरी करने की कोशिश करेंगे.

तीन हफ्ते की जेल के बाद आखिरकार आर्यन खान को मिली बेल

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी पर भी एनसीबी ने जांच को प्रभावित करने और सबूतों व गवाहों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जमानत मिलने पर उन्होंने लिखा, "ईश्वर है. आपके प्यार और प्रार्थना के लिए सभी का धन्यवाद. सच्चाई की जीत होती है."

फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया, "आखिरकार !!! जमानत मिल गई! #AryanKhanDrugsCase! भगवान का शुक्र है!"

फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है, लेकिन एक ऐसी व्यवस्था से भी बहुत परेशान हूं जिसने एक युवक को 25 दिनों से अधिक समय तक सलाखों के पीछे रखा, जो उसने कभी नहीं किया. इसे बदलना होगा !!! भगवान आपका भला करे.”

गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, "यह सुनकर खुशी हुई कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है। #NCBRaids और गिरफ्तार करने वाले अधिकारी समीर वाखेड़े के आचरण की केंद्रीय जांच हो. व्यक्तिगत लाभ के लिए कानूनी शक्तियों का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए."

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने एनडीटीवी की एक रिपोर्ट को रीट्वीट करते हुए "आखिरकार" लिखा.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, "एक ही दिन में आर्यन खान को जमानत मिलती है. मामले का गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार हो जाता है. मामले के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग करते हुए अदालत का रुख करते हैं."

PHOTOS: बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद अपनी लीगल टीम के साथ मुस्‍कुराते दिखे शाहरुख खान

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ "थैंक द लॉर्ड" लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी. अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों का सपोर्ट शाहरुख खान को मिला, हालांकि इस बीच कई लोगों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी रखी.