एक्ट्रेस के अलावा कमाल की पेंटर भी हैं शमिता शेट्टी, क्या आपने देखी ये खास वीडियो

इस दौरान बेक्रअप के बाद अपने आपको खुश रखने के लिए शमिता को आर्ट का सहारा लेते देखा गया. हाल में शमिता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खूबसूरत पेंटिंग करती दिख रही हैं.

एक्ट्रेस के अलावा कमाल की पेंटर भी हैं शमिता शेट्टी, क्या आपने देखी ये खास वीडियो

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों राकेश बापट के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस ओटीटी पर राकेश के साथ उनकी कमाल की बॉन्डिंग नजर आई थी, दोनों बाहर आने के बाद भी कई बार साथ स्पॉट किए गए, हालांकि अब दोनों अलग हो गए हैं. इस दौरान बेक्रअप के बाद अपने आपको खुश रखने के लिए शमिता को आर्ट का सहारा लेते देखा गया. हाल में शमिता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खूबसूरत पेंटिंग करती दिख रही हैं.
 

पेंटिंग करती दिखीं शमिता
वीडियो को शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में शमिता बेहद खूबसूरत पेंटिंग बनाती नजर आ रही हैं. पेंटिंग ब्रश से भगवान शिव और माता गौरी की तस्वीर बनाती शमिता की कलाकारी कमाल की नजर आती है. वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'कला एक ऐसी चीज है जो मुझे एक अलग तरह की खुशी के साथ सांस लेती है. आपको वह करना चाहिए जो आपको खुश करता है .. उन लोगों के आसपास रहें जो आपको मुस्कुराते हैं, बेबी वियान ने इस वीडियो को रिकॉर्ड करने का फैसला किया .. और इसे संपादित करें !!! गर्व मौसी को इसे लगाना पड़ा'.

फैंन ने इस तरह की तारीफ
वीडियो पर कमेंट करते हुए शमिता के फैंस उनकी कलाकारी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आहा, ये पेंटिंग और ये आर्टिस्ट, ओ माई गॉड. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, वाह सैम, ये बहुत ही खूबसूरत है. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, आप के दिल की तरह खूबसूरत. बता दें कि शमिता ने मोहब्बतें, मेरे यार की शादी है और फरेब जैसी कई फिल्में कीं, हालांकि वह बॉलीवुड में बहुत अधिक सफल साबित नहीं हो पाईं. बिग बॉस के घर में नजर आने के बाद एक बार फिर शमिता लाइमलाइट में आ गई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती