Break-Up की खबरों को सुन गुस्साईं शमिता शेट्टी बोलीं- इन अफवाहों पर बिल्कुल विश्वास ना करें... 

शमिता शेट्टी लगातार दो बार बिग बॉस के घर में रहीं पहले वे ओटीटी सीजन में नजर आईं थीं. वहीं वे अब बिग बॉस 15 में भी दामदार अंदाज में दिखाई दीं थीं. शो में उनका लव एंगल भी दिखाई दिया था.

Break-Up की खबरों को सुन गुस्साईं शमिता शेट्टी बोलीं- इन अफवाहों पर बिल्कुल विश्वास ना करें... 

Break-Up की खबरों को सुन गुस्साईं शमिता शेट्टी

नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी लगातार दो बार बिग बॉस के घर में रहीं पहले वे ओटीटी सीजन में नजर आईं थीं. वहीं वे अब बिग बॉस 15 में भी दामदार अंदाज में दिखाई दीं थीं. शो में उनका लव एंगल भी दिखाई दिया था. शो के पूरे होने के बाद भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की केमिस्ट्री साफ दिखाई दी थी, लेकिन वहीं अब एक वेब साइट के मुताबिक दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर फैल गईं हैं. वहीं शमिता ने एक आर्टिकल का स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर सारी सच्चाई बताई.

गुस्साईं शमिता शेट्टी 
शमिता शेट्टी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्क्रीन शॉर्ट शेयर किया है. इस आर्टिकल के साथ ही वे लिखती हैं कि 'मुझे विश्वास है कि आप हमारे रिलेशनशिप से संबंधित इस तरह की अफवाहों पर विश्वास नहीं करेंगे. इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है.' बता दें कि शमिता और राकेट की ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस को पसंद है शमिता राकेश की केमिस्ट्री 
शमिता शेट्टी और राकेश की केमिस्ट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी गई थी. फैंस को दोनों एक कपल के तौर पर काफी पसंद आए. राकेश को कई  बार डिनर डेट पर और शमिता के घर पार्टी में जाते देखा गया है.