शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस पोस्ट शेयर कर बोलीं- क्लियर करना जरूरी था...

शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट डालते हुए बताया है कि वे और राकेश अब साथ नहीं हैं.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस पोस्ट शेयर कर बोलीं- क्लियर करना जरूरी था...

शमिता और राकेश का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली :

शमिता शेट्टी और राकेश बापट बीते कुछ दिनों से बी-टाउन में चर्चा का विषय बने हुए हैं. बिग बॉस ओटीटी में पहली बार शमिता और राकेश की मुलाकात हुई थी और यहीं से दोनों के लव स्टोरी की भी शुरुआत हुई थी. बिग बॉस के घर में बने इस रिश्ते को उन्होंने बाहर भी कायम रखा और फैन्स ने उन्हें 'Shara' हैशटैग से पॉपुलर कर दिया. पर राकेश और शमिता के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. बता दें, राकेश बापट और शमिता शेट्टी का ब्रेकअप हो गया है, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए किया है. 

शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट डालते हुए बताया है कि वे और राकेश अब साथ नहीं हैं. एक्ट्रेस ने लिखा है, "मुझे लगता है कि इसे क्लियर करना जरूरी है. राकेश और मैं साथ नहीं हैं और इसे काफी वक्त भी हो चला है, लेकिन यह म्यूजिक वीडियो उन सभी फैन्स के लिए है, जिन्होंने हमें ढेर सारा प्यार और सपोर्ट दिया. अलग होने के बाद भी हम पर उसी तरह से प्यार बरसाएं. यहां बस पॉजिटिविटी और नई शुरुआत है. आप सभी का प्यार और आभार". तो वहीं राकेश बापट भी अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखते हैं, "मैं आप सभी से शेयर करना चाहता हूं कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं. डेस्टिनी ने हमें बहुत असामान्य परिस्थितियों में मिलाया. शारा फैमिली को प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद".

se1emoeo

3ui2oe8g

 राकेश बापट आगे लिखते हैं, "प्राइवेट पर्सन होने के नाते अलग होने की खबर को मैं पब्लिकली अनाउंस नहीं करना चाहता था, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे चाहने वालों को यह पता होना चाहिए. मुझे पता है कि इससे आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन उम्मीद है कि अलग होने के बाद भी आप हमें पहले की तरह प्यार करेंगे. आपके सपोर्ट की अपेक्षा है. यह म्यूजिक वीडियो आप सभी को डेडिकेटेड है". गौरतलब है कि इससे पहले जब दोनों के ब्रेकअप की खबर मार्च में सामने आई थी तो शमिता ने इसे महज एक अफवाह बताया था. 

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com