35 हजार रुपये के कप से कॉफी पीते हैं शाहरुख खान, इसे खास बनाते हैं इसके स्मार्ट फीचर्स

शाहरुख खान ने एक बार खुद इस मग के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद जब सर्च किया गया तो अमेजन की साइट पर इसकी डिटेल्स मिलीं.

35 हजार रुपये के कप से कॉफी पीते हैं शाहरुख खान, इसे खास बनाते हैं इसके स्मार्ट फीचर्स

अपने एक्सपेंसिव मग से कॉफी पीते किंग खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान दुनिया के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. आप किसी भी देश में चले जाइए आपको किंग खान का कम से कम एक पक्का फैन तो मिल ही जाएगा. किंग खान अपनी फिल्मों के अलावा अपने डीसेंट बिहेवियर की वजह से भी पसंद किए जाते हैं. खासतौर से फीमेल फैन्स के साथ उनका कनेक्शन अलग ही है. स्टाइल के मामले में भी वो किसी से कम नहीं और अगर गैजेट्स की बात करें तो उसमें भी शाहरुख का हाथ तंग नहीं है. वह इस मामले में भी काफी हाईटेक हैं. उनके पास कई फैंसी चीजें हैं जो उनके करीबी लोगों और फैन्स को खूब पसंद आती हैं. इन्हीं में से एक है एक कप. शाहरुख के घर मन्नत, उनकी हाई-टेक वैनिटी वैन और सुपरस्टार की महंगी और लग्जरी चीजों के बारे में कई बार चर्चा होती रहती है. आज हम बात करेंगे उनके फैंसी कॉफी मग के बारे में. शाहरुख खान ने 2017 में अपने मग के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपने कॉफी मग से एक घूंट लेते नजर आ रहे थे.

क्यों खास है शाहरुख खान का कॉफी मग ?

किंग खान के इस कॉफी मग में हीटर और एलईडी लाइटिंग जैसे फीचर्स हैं. वीडियो में शाहरुख ने जिस कॉफी मग का इस्तेमाल किया है वह एमर ट्रैवल मग 2+ है. इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं. इस सुपर मग की कीमत 35,862 रुपये है. इस मग में आप किसी भी ड्रिंक को एक सेट टेंपरेचर पर रख सकते हैं. बस इसे एक बार चार्ज कीजिए और फिर तीन घंटे के लिए बेफिक्र हो जाइए. मग के साथ चार्जिंग कोस्टर भी आता है. आप मग पर प्लस या माइनस साइन को टच कर अपने हिसाब से टेंपरेचर सेट कर सकते हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या है अपडेट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान को आखिरी बार 2023 जनवरी में रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पठान' में देखा गया था. इसमें सलमान खान का एक कैमियो था. किंग खान के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी थे. अब शाहरुख अपनी अगली रिलीज जवान के लिए पूरी तरह तैयार हैं जो 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.