जब एक फैन ने दीपिका पादुकोण से पूछा घर का काम जानती हैं...शाहरुख ने ऐसे करवाया था चुप

कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण को एक फैन के अटपटे सवाल का जवाब देते दिखाया गया है.

जब एक फैन ने दीपिका पादुकोण से पूछा घर का काम जानती हैं...शाहरुख ने ऐसे करवाया था चुप

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपने मजाकिया वन-लाइनर्स के लिए जाने जाते हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (2013) की प्रमोशन के दौरान किंग खान ने एक जोक मारा था कि सामने वाले की बोलती बंद हो गई थी. दरअसल कपिल शर्मा शो में ऑडियंस से सवाल जवाब वाले राउंड में एक फैन ने दीपिका पादुकोण के सवाल पर कहा था कि वह घर का सब काम जानती हैं  इस पर शाहरुख ने कहा था कि वो दीपिका को फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लिए नहीं...बल्कि साफ सफाई वाले टैलेंट की वजह से ही लेते हैं. साल 2013 के इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसमें एक फैन ने दीपिका से पूछा था कि क्या वह घर का कोई काम कर सकती हैं.

इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मुझे खाना बनाना, बर्तन धोना, सफाई करना, कटका मारना, पोछा लगाना, डस्टिंग करना, कपड़े धोना सब कुछ आता है.” जैसे ही दीपिका आगे बढ़ती हैं और काम गिनाने लगीं शाहरुख बीच में आकर कमेंट किया. उन्होंने कहा, “हम भी इन्हें फिल्मों में एक्टिंग के लिए थोड़ी ना लेते हैं...ये आके सेट साफ-सुफ करले.”

क्लिप पर आए ऐसे रिएक्शन

इस पोस्ट को Reddit यूजर्स से मिले-जुले रिएक्शन मिले. एक शख्स ने लिखा, "केवल महिलाओं से ही ये सवाल पूछे जाते हैं. कोई भी एसआरके या आरएस (शाहरुख खान या रणवीर सिंह) को घरेलू नहीं कहता और उनसे नहीं पूछता कि वे खाना बनाना या साफ-सफाई करना जानते हैं. फिर कहते हैं पैट्रियार्की और सेक्सिज्म नहीं है.” शाहरुख के कमेंट पर दीपिका के रिएक्शन की उम्मीद रखने वाले एक फैन ने लिखा, "मैं कमबैक का इंतजार कर रहा था...दीपिका." इसे सवाल पूछने वाले को चुप कराने का शाहरुख का तरीका बताते हुए एक रेडिट यूजर ने लिखा, “वह कब मजाकिया नहीं हैं?” इसमें भी. उन्होंने उस व्यक्ति को उसके बेवकूफी भरे सवाल की रेलवेंस दिखा दी.” एक अन्य ने इसे जोक के नाम पर खराब सवाल बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां देखें वीडियो