इस गाने की शूटिंग के लिए शाहरुख खान ने दो दिन तक नहीं पीया था पानी, एक घूंट से भी हो सकती थी गड़बड़

शाहरुख खान की डेडिकेशन के बारे में उनकी फिल्म की डायरेक्टर ने खुद बताया था कि किस तरह वो किंग खान का एटिट्यूड देखकर हैरान थीं.

इस गाने की शूटिंग के लिए शाहरुख खान ने दो दिन तक नहीं पीया था पानी, एक घूंट से भी हो सकती थी गड़बड़

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले शाहरुख खान ने 2023 में पठान और जवान जैसी फिल्मों के साथ इस साल तूफान ला दिया. फराह खान ने बताया कि शाहरुख की इस पॉपुलैरिटी का सारा क्रेडिट उनकी डेडिकेशन को जाता है. इस पर बात करते हुए उन्होंने शाहरुख खान के साथ जवान के गाने चलेया की शूटिंग को याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख एक एक स्टेप को परफेक्ट बनाने के लिए रिहर्सल पर फोकस करते थे.

हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लांबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान फराह खान ने याद किया कि 'मैं हूं ना' के लिए वह शाहरुख खान का बिना शर्ट के एक शॉट चाहती थीं लेकिन पीठ की चोट के चलते वह अपनी बॉडी पर फोकस नहीं कर सके. जिसके लिए आखिर में उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी. फराह ने आगे कहा, “तो ओम शांति ओम के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने तुमसे वादा किया था कि जब मैं पहली बार (कैमरे पर) अपनी शर्ट उतारूंगा तो मैं तुम्हारे लिए ऐसा करूंगा. उन्होंने दो दिनों तक पानी नहीं पिया क्योंकि इससे पेट फूल जाता है. इस तरह दर्द-ए-डिस्को में उनका लीन लुक नजर आया"

फराह खान ने बताया चालेया की शूटिंग के दौरान रिहर्सल पर जोर देते थे शाहरुख खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बातचीत के दौरान फराह खान ने यह भी याद किया कि कैसे वह शाहरुख खान को देखकर हैरान थीं क्योंकि 32 साल बाद भी शाहरुख खान ने अभी भी उनसे जवान के गाने चालेया की रिहर्सल करवाने पर जोर दिया था. क्योंकि उन्हें लगा था कि वह "बेहतर डांस कर पाएंगे". उन्होंने कहा, “मैंने अभी जवान के लिए एक गाना किया है. 32 साल बाद भी वह रिहर्सल करना चाहते थे. मैंने कहा 'तुम्हें क्या दिक्कत है? क्या तुम पागल हो? उन्होंने कहा, नहीं, मैं सोच रहा हूं कि अगर मैं रिहर्सल करूंगा तो बेहतर डांस कर पाऊंगा."