शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर दुआ मांगकर मारी फूंक, फैन्स बोले- ये बस किंग कर सकता है...VIDEO

शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लता जी के दर्शन करने पहुंचे थे. वूम्पला के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप शाहरुख खान को उनकी मैनेजर के साथ देख सकते हैं.

शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर दुआ मांगकर मारी फूंक, फैन्स बोले- ये बस किंग कर सकता है...VIDEO

शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के लिए पढ़ी दुआ

नई दिल्ली :

'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं. कल उनका 92 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया. पिछले महीने 8 जनवरी को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लता मंगेशकर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. इस दौरान वे निमोनिया से भी ग्रस्त हो गई थीं और लंबे समय तक आईसीयू में रहने के बाद आखिरकार जिंदगी से जंग हार गईं. कल Lata Mangeshkar को आखिरी बार देखने के लिए शिवाजी पार्क में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लग गया. लता जी के आखिरी दर्शन करने Shah Rukh Khan, आमिर खान, सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे थे.

शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लता जी के दर्शन करने पहुंचे थे. वूम्पला के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप शाहरुख खान को उनकी मैनेजर के साथ देख सकते हैं. शाहरुख के हाथों में लता दीदी को समर्पित करने के लिए एक फूलों का हार भी है. वीडियो में शाहरुख फूलों का हार लिए और मुंह पर मास्क लगाए देखे जा सकते हैं. फ्रेम में उनके साथ सचिन तेंदुलकर भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक अन्य वीडियो में Shah Rukh Khan लता मंगेशकर की आत्मा की शांति के लिए दुआ पढ़ते और उन पर फूंक मारते हुए भी देखे जा सकते हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग Shah Rukh Khan की खूब तारीफ कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि ऐसा केवल किंग ही कर सकता है. बता दें, लता मंगेशकर के आखिरी दर्शन के लिए शिवाजी पार्क अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, जावेद अख्तर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अनुराधा पौडवाल. राहुल वैद्य, विद्या बालन, राज ठाकरे समेत कई अन्य सितारे पहुंचे थे. 

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com