शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने शेयर की फैमिली संग गोवा वेकेशन की PICS,फोटो देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन    

Mira Kapoor Shared Family Vacation Pics: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपने गोवा वेकेशन की फैमिली तस्वीरें शेयर की है.

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने शेयर की फैमिली संग गोवा वेकेशन की PICS,फोटो देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन    

मीरा कपूर ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी स्टार वाइफ की फोटो और वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. इसी बीच मीरा कपूर ने अपना एक नया अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह फैमिली के साथ वेकेशन पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटो में उनके बच्चे भी साथ में नजर आ रहे हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों पर कमेंट में फैंस हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

मीरा कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें से पहली में वह भाई-बहनों और चचेरे भाइयों के साथ एक सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी फैमिली को समुद्र के किनारे पर चिल करते हुए देखा जा सकता है. इसमें उनके बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं.  इन तस्वीरों के साथ मीरा कपूर ने कैप्शन में लिखा,  “आप हम पर 1-2-3-4-5-6 की तरह भरोसा कर सकते हैं … #famjam #thisisus #humsaathsaathhain” इसके साथ मीरा कपूर ने हार्ट और तितली की इमोजी भी शेयर की है. इन फोटो पर फैंस ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने जहां मीरा का गोवा में वेलकम किया है तो वहीं बाकी फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करके मीरा की इन फोटो पर प्यार लुटाया है.

हाल ही में मीरा कपूर के पति और एक्टर शाहिद कपूर की वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसमें वह भी पहुंची थीं. इसकी स्टार वाइफ ने फोटो भी शेयर की थीं और अपने पति को सपोर्ट भी किया था. इसके अलावा मीरा कपूर ने हाल ही में अपना न्यू ईयर शाहिद कपूर और दोस्तों संग गोवा में सेलिब्रेट किया था, जिसकी फोटो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

nj5g09to
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2015 के जुलाई में मीरा और शाहिद कपूर की शादी हुई थी, जिसके बाद उनके दो बच्चे को जन्म हुआ था. कपल की बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम ज़ैन है.