शाहिद कपूर पत्नी मीरा और बच्चों के साथ मना रहे वेकेशन, शेयर की फैमिली PHOTO तो फैन्स बोले- खुश रहो

इस फोटो में शाहिद अपने दोनों बच्चों और पत्नी मीरा राजपूत के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो देखकर लग रहा है कि शाहिद वेकेशन एन्जॉय करने परिवार संग किसी हिल स्टेशन गए हैं.

शाहिद कपूर पत्नी मीरा और बच्चों के साथ मना रहे वेकेशन, शेयर की फैमिली PHOTO तो फैन्स बोले- खुश रहो

शाहिद कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर इन दिनों फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. वेकेशन की एक फोटो को उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है, जिस पर कि फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस फोटो में शाहिद अपने दोनों बच्चों और पत्नी मीरा राजपूत के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो देखकर लग रहा है कि शाहिद वेकेशन एन्जॉय करने परिवार संग किसी हिल स्टेशन गए हैं. फोटो में मीरा अपने बच्चों को हाथ से इशारा कर कुछ दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि शाहिद खड़े होकर एक तरफ देख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है.

एक्टर फोटो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखते हैं, "दिल हमेशा खुश रहता है जब आप उनके साथ रहते हैं जो आपके जीवन में सबसे ज्यादा महत्व रखते हैं. अनकंडीशनल, प्योर और बेसिक. उनके साथ रहो जो आपके दिल को खुश रखते हों और आपको पूरा करते हों. आप लोग हमेशा मेरे साथ हैं माय लव". शाहिद कपूर के इस पोस्ट पर नोरा फतेही और राशि खन्ना जैसे सितारों के भी कमेंट आए हैं. पोस्ट को साढ़े चार लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है.

फैन्स के भी कमेंट शाहिद के पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "परफेक्ट फैमिली. यूं ही खुश रहो". तो एक अन्य ने लिखा है, "देखकर दिल खुश हो गया.भगवान आपको आरी बुरी नजर से बचाए". गौरतलब है कि हाल ही में शाहिद कपूर फिल्म 'जर्सी' में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह फ्लॉप रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com