विज्ञापन
This Article is From May 23, 2022

यूरोप ट्रिप पर बॉयज गैंग के साथ एडवेंचर करते नजर आये शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर भी दिखे मस्ती के मूड में

जर्सी की रिलीज के बाद शाहिद कपूर इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं. फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने और एडवेंचर करने के लिए शाहिद अपने छोटे भाई इशान खट्टर और दोस्त कुणाल खेमू के साथ वेकेशन पर निकले हैं.

यूरोप ट्रिप पर बॉयज गैंग के साथ एडवेंचर करते नजर आये शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर भी दिखे मस्ती के मूड में
शाहिद, कुणाल और ईशान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट हैंडसम, एंटरटेनिंग एंड टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. शाहिद का चॉकलेटी रोल हो, एग्रेसिव किरदार हो या फिर एक्शन फैंस शाहिद के हर किरदार से बेइंतहा प्यार करते हैं. यही वजह है कि फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी शाहिद कपूर की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर अक्सर शाहिद मीरा कपूर के साथ रोमांटिक और एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. हालांकि इन दिनों शाहिद कपूर का एक मस्ती भरा एडवेंचरस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिर्फ शाहिद ही नहीं बल्कि उनके भाई इशान खट्टर और कुणाल खेमू भी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

'जर्सी' की रिलीज के बाद शाहिद कपूर इन दिनों ब्रेक पर हैं. फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने और एडवेंचर करने के लिए शाहिद अपने छोटे भाई इशान खट्टर और दोस्त कुणाल खेमू के साथ वेकेशन पर निकले हैं. शाहिद के ट्रिप ही अपने आप में एडवेंचरस है क्योंकि सभी यूरोप बाइक ट्रिप पर गए हैं. इस दौरान छोटे भाई और दोस्त के साथ शाहिद जमकर मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. शाहिद का लेटेस्ट एडवेंचरस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद अपनी बॉयज गैंग के साथ रोमांच का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर ही आप अंदाजा लगा लेंगे कि शाहिद की ये ट्रिप एडवेंचर्स से भरी हुई है. वीडियो में शाहिद, ईशान खट्टर और कुणाल खेमू हाथ और पैर के सहारे दीवार पर चढ़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. दीवार के बीच के कम गैप का फायदा उठाकर शाहिद तो खुद को चढ़ने में मदद कर आगे बढ़ रहे हैं लेकिन वीडियो में कुणाल खेमू दीवार पर चढ़ने में नाकामयाब होते दिखाई दिए. अपने इस पसंदीदा एक्टर का ये मस्ती भरा अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

इससे पहले अपनी इस यूरोप ट्रिप की कुछ और तस्वीरें शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सभी एक्टर्स को उछलते कूदते हुए देखा जा सकता है. शाहिद के इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है फन टाइम, तो दूसरे ने लिखा है कि जिंदगी हो तो ऐसी. वहीं कुणाल खेमू को देखकर एक फैन ने  लिखा, 'कुणाल तो कुछ सेकंड में ही नीचे आ गए'. तो दूसरे ने लिखा कि 'ईशान खट्टर यहां पर भी ओवरएक्टिंग कर रहे हैं'. 

इसे भी देखें : सितारों से भरा आसमान: नोरा फतेही, श्रुति हासन और अन्य कई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का आपने नहीं सुना अबतक गाना तो जरुर देखें ये वीडियो, नए पोस्ट में बताया 'इन दिनों' कैसी बीत रही लाइफ
यूरोप ट्रिप पर बॉयज गैंग के साथ एडवेंचर करते नजर आये शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर भी दिखे मस्ती के मूड में
मुमताज से खूबसूरती में नहीं कम बेटियां नताशा और तान्या, वायरल हुई फोटो, फैंस कहेंगे- स्टनिंग
Next Article
मुमताज से खूबसूरती में नहीं कम बेटियां नताशा और तान्या, वायरल हुई फोटो, फैंस कहेंगे- स्टनिंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com