शाहिद कपूर ने किया किया ऐलान, इस डेट को रिलीज होगी जर्सी

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी है.

शाहिद कपूर ने किया किया ऐलान, इस डेट को रिलीज होगी जर्सी

14 अप्रैल को रिलीज होगा शाहिद की जर्सी

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म जर्सी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, हमें घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि जर्सी वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फैंस को शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में शाहिद क्रिकेटर के रोल में चौके छक्के मारते नजर आएंगे. कोरोना प्रोटोकॉल के तहत इसकी रिलीज डेट पहले बढ़ा दी गई थी, लेकिन अब कम होते मामलों के कारण सिनेमाहॉल खुल रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. 

शाहिद के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है. दो साल के लंबे अंतराल के बाद शाहिद कपूर सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं. वो भी दमदार रोल में. आखिरी बार शाहिद कपूर कबीर सिंह में कियारा आडवाणी के साथ दिखे थे. जर्सी के पोस्टर में सुपरस्टार शाहिद कपूर पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई दे रहे हैं. भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर सेट, जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. फोटो ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगू जर्सी का भी निर्देशन किया है. वहीं कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा एक बार फिर शाहिद के लिए शानदार म्यूजिक देंगे.