रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस किरदार में करेंगे कमाल

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर फैंस के बीच रोमांच बना हुआ है. वहीं अब इस बात की भी चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का भी एक अहम किरदार है.

रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस किरदार में करेंगे कमाल

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे शाहरुख खान

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर फैंस के बीच रोमांच बना हुआ है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन के साथ ही मौनी रॉय भी नजर आएंगी. वहीं अब इस बात की भी चर्चा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी एक अहम किरदार है. फिल्म के मेकर्स ने फिलहाल शाहरुख खान के रोल को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा है. हालांकि फिल्म के एक टीजर में उन्हें देखा गया है.

सूत्रों के अनुसार, "ब्रह्मास्त्र को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसमें हर एक अभिनेता कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. ब्रह्मास्त्र की खोज में रणबीर का कैरेक्टर अलग-अलग समय पर उनमें से हर एक से मिलता है. जहां नागार्जुन एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं शाहरुख एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं".

सूत्रों के मुताबिक, "नागार्जुन, शाहरुख खान और डिंपल कपाड़िया, रणबीर के कैरेक्टर को कहानी के अलग-अलग हिस्से में हेल्प करते हैं और इस तरह स्टोरी आगे बढ़ती है. उन सभी के पास रणबीर को ब्रह्मास्त्र तक ले जाने के सुराग हैं. दरअसल, फिल्म की शुरुआत शाहरुख के सीक्वेंस से होती है. यह एक लंबा सीन है और शाहरुख ने इसे इस साल की शुरुआत में फिल्म सिटी में दस दिनों में शूट किया था".

बता दें कि आलिया और रणबीर की इस फिल्म को लेकर जोरों से प्रमोशन चल रहा है, हाल में विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर और अयान मुखर्जी का फैंस ने गर्मजोशी से स्वागत किया और अपने फेवरेट स्टार्स पर फूल भी बरसाए. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com