'जवान' की शूटिंग करने चेन्नई पहुंचे शाहरुख खान, नयनतारा के साथ किंग खान के चेहरे पर दिखी Cute स्माइल, तस्वीरें और वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान 'पठान' की कामयाबी के बीच फिल्म जवान की शूटिंग करने चेन्नई पहुंच गए हैं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. हालांकि इस बीच किंग खान की को स्टार नयनतारा संग वीडियो वायरल हो रहा है.

'जवान' की शूटिंग करने चेन्नई पहुंचे शाहरुख खान, नयनतारा के साथ किंग खान के चेहरे पर दिखी Cute स्माइल, तस्वीरें और वीडियो हुआ वायरल

नयनतारा के साथ स्पॉट हुए शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान का जलवा दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. जहां शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म जवान की चर्चा चल रही है. इसी बीच एटली द्वारा निर्देशित जवान की शूटिंग करने शाहरुख खान चेन्नई पहुंच गए हैं. जहां वह एक्ट्रेस नयनतारा से मिलने उनके घर भी पहुंचे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस दौरान एक्टर के चेहरे की खुशी देखकर फैंस फिदा हो गए हैं. 

चेन्नई में शाहरुख हुए स्पॉट

दरअसल, सोशल मीडिया पर फैन द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में शाहरुख खान अपनी जवान फिल्म की कोस्टार नयनतारा से उनके चेन्नई वाले घर पर मिले, जिसके बाद जाते वक्त फैंस की भीड़ को वह मिलते नजर आए. इस दौरान एक्टर के चेहरे पर खुशी देखकर फैंस फिदा हो गए हैं. वीडियो में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आ रही हैं. वहीं फैंस की भीड़ भी देखने को मिल रही है.

जवान की शूटिंग हुई शुरु

इससे पहले शाहरुख खान कलिना एयरपोर्ट पर एटली के साथ नजर आए थे. दरअसल, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की शूटिंग करने निकल गए हैं, जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान 800 करोड़ का वर्ल्ड वाइड आंकड़ा पार कर चुकी है और अभी भी इसकी कमाई जारी है. वहीं लोगों का मानना है कि कुछ दिनों में फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. जवान फिल्म की बात करें तो एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसके चलते फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.