मन्नत के बाहर खड़े 300 फैंस को शाहरुख खान का तोहफा, आइकॉनिक पोज और किंग खान की क्यूट स्माइल PICS पर दे बैठेंगे दिल 

शाहरुख खान ने बीते दिन मन्नत के बाहर खड़े फैंस को अचानक बालकनी में एंट्री करके बड़ा तोहफा दिया है, जिसकी तस्वीरें देख फैंस दिल दे बैठे हैं.

मन्नत के बाहर खड़े 300 फैंस को शाहरुख खान का तोहफा, आइकॉनिक पोज और किंग खान की क्यूट स्माइल PICS पर दे बैठेंगे दिल 

मन्नत के बाहर खड़े 300 फैंस को शाहरुख खान का तोहफा

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत के बाहर करोड़ों की भीड़ अक्सर इकट्ठा होती रहती है. वहीं किंग खान भी उनसे मिलने आए फैंस की उम्मीदों को पूरा करते हुए उनसे मिलते हैं. इसी बीच मन्नत में शनिवार का दिन बेहद खास था. जहां एक्टर के फैंस पठान के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर का जश्न मनाने के लिए उनके गानों पर फ्लैश मॉब परफॉर्म करने के लिए एकजुट हुए थे. वहीं किंग खान ने भी अपनी डिंपल वाली स्माइल के साथ एंट्री और आइकॉनिक पोज देकर फैंस का दिल जीत लिया. देखें इसकी तस्वीरें. 

सामने आई तस्वीरों में शाहरुख खान को बेटे आर्यन खान के हाल ही में ओपन हुए लक्जरी ब्रांड की स्वेट शर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है. वहीं अपनी बालकनी में कदम रखते ही अपने फैंस को उन्होंने एक शाइनी मुस्कान और अपने खुली बांहों वाले आइकॉनिक पोज के साथ उनका अभिवादन किया. 

g02o5pm8
t4st93n8

शाहरुख खान के फैंस को पता है कि एक्टर इन दिनों फोटो-ऑप्स और रेड कार्पेट के लिए शायद ही कभी बाहर निकलते हैं, इसलिए जब उन्होंने शनिवार को ऐसा किया तो यह फैंस के लिए खास पल था, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते हैं.

oo6l2j7
li4e8eto

स्टार गोल्ड के प्रवक्ता ने कहा कि," आज का ये इवेंट सिर्फ गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड का नही बल्कि शाहरुख खान के प्रशंसकों और उनके सामूहिक जुनून की एकता का प्रतीक है. हम इसके प्रीमियर के लिए उत्साहित है पर इससे भी ज्यादा आज के इवेंट के इस ऐतिहासिक पल के लिए एक्ससाइटेड हैं. हमे खुशी हैं कि हम ये सब कर पाए. आपको बता दे कि फ़िल्म पठान का 18 जून को स्टार गोल्ड पर रात 8 बजे वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होगा. 

n4omhifo

वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के साथ चार साल बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी की थी, जिसने बड़ी बड़ी फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं अब पठान अगले महीने रूस में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

जबकि वह एटली द्वारा निर्देशित अगली फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे. जबकि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे, जिसे लेकर फैंस के बीच खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"