शाहरुख खान के फैन ने 'जीरो' को बताया 'पठान' से बेहतर, #AskSRK में किंग खान ने दिया ये जवाब

Shah Rukh Khan fan says Zero Is better than Pathaan: रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बावजूद एक फैन ने शाहरुख खान की 2018 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जीरो को बेहतर बताया है, जिस पर किंग खान ने भी रिएक्शन दिया है.

शाहरुख खान के फैन ने 'जीरो' को बताया 'पठान' से बेहतर, #AskSRK में किंग खान ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान ने आस्क एसआरके में दिए फैन के सवालों के जवाब

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान की चर्चा इन दिनों देश ही नहीं विदेशों में है, जिसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है. दरअसल, फिल्म जहां एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं शाहरुख खान फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए #AskSRK सेशन रखते दिखाई दे रहे हैं. वहीं फैंस भी अपने फेवरेट स्टार से एक के बाद एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इसी बीच फैंस का पूछा एक सवाल सुनकर शाहरुख भी बिना कुछ कहे रह नहीं पाए हैं.

बीते दिन हुए आस्क मी एनीथिंग सेशन में शाहरुख खान से एक फैन ने कहा, सर मैने आपकी फिल्म देखी हैं. लेकिन फिर भी मुझे जीरो पठान से बेहतर लगी है. इस पर शाहरुख कहते हैं. यह आपका बहुत प्यार है लेकिन दुर्भाग्य से आपने ज़ीरो को लाखों से पीछे छोड़ दिया है.

इतना ही नहीं एक ने शाहरुख की अपकमिंग फिल्म को लेकर पूछा, क्या अपकमिंग फिल्म जवान में भी एब्स रहेंगे, जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, अब एब्स तो पठानी में... जवानी में... और डंकुनी में हमेशा रहेंगे.  इसके अलावा शाहरुख से सलमान के कैमियो को लेकर भी फैंस सवाल करते हुए नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो एक रोमांस कॉमेडी फिल्म थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि इसकी कहानी फैंस को काफी पसंद आई थी. दरअसल, जीरो की कहानी बऊआ की कहानी थी, जिसे आफिया नाम की लड़की से प्यार हो जाता है, जो कि एक साइंटिस्ट है. लेकिन वह सेरिब्रल पाल्सी नाम की एक बीमारी से पीड़ित होती है. दोनों की जिंदगी क्या मोड़ लेती है. यह उसकी कहानी है.