शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन, एक्टर को खाने पड़ रहे हैं दाल-चावल

चार साल बाद शाहरुख खान अगले महीने फिल्म पठान से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान ने फिल्म पठान का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है.

शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन, एक्टर को खाने पड़ रहे हैं दाल-चावल

शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन

नई दिल्ली:

चार साल बाद शाहरुख खान अगले महीने फिल्म पठान से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान ने फिल्म पठान का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. शनिवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर Ask Me Anything सेशन रखा. इस दौरान दिग्गज अभिनेता से फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने कई सवाल किए, जिनका किंग खान ने अपने अंदाज में जवाब दिया. इस दौरान शाहरुख खान ने बताया है कि इन दिनों वह किसी इंफेक्शन से गुजर रहे हैं. 

शाहरुख खान ने एक फैन ने उनकी खाने की आदतों के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने अपने एक ट्वीट में जवाब दिया, 'इनफेक्शन की वजह से थोड़ा अस्वस्थ हूं इसलिए आजकल केवल दाल चावल खा रहा हूं.' इसके अलावा शाहरुख खान ने Ask Me Anything सेशन के दौरान फैंस से फिल्म पठान देखने की भी अपील की है. साथ ही उनके और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. किंग खान की यह फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुई था. इस गाने को दीपिका और शाहरुख खान के फैंस ने पसंद किया तो वहीं गाने पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.