विज्ञापन

शाहरुख खान ने फोटो के चक्कर में इस बुजुर्ग को यूं किया साइड, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल से शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के इंटरनेट पर आने के बाद से लोग उनकी खूब क्लास लगा रहे हैं.

शाहरुख खान ने फोटो के चक्कर में इस बुजुर्ग को यूं किया साइड, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
शाहरुख खान ने ये क्या कर दिया ?
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने अपने शानदार करियर में एक और अचीवमेंट जोड़ ली है. शनिवार (10 अगस्त) को किंग खान 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, पार्डो अला कैरियरा या करियर लेपर्ड से सम्मानित होने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए. हालांकि एक्टर का एक रेड कार्पेट वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सभी का ध्यान खींच रहा है. इसमें दावा किया गया है कि उन्होंने सोलो तस्वीरों के लिए पोज देते समय किसी को 'धक्का' दिया. एक एक्स यूजर ने लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शाहरुख की क्लिप शेयर की. इसमें शाहरुख खान फोटोग्राफरों के पास खड़े एक शख्स की तरफ बढ़े. शाहरुख ने उस शख्स को अपने हाथ से इस तरह पीछे किया जैसे कि धक्का दे रहे हों. किंग खान ने ऐसा इसलिए किया ताकि वह फोटो खिंचवाते समय फ्रेम में न आए. 

इस वीडियो पर लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं. किसी का कहना है कि शाहरुख खान का ऐसा करना ठीक नहीं था वहीं कुछ लोग शाहरुख के इस बर्ताव को ठीक बता रहे हैं. ऐसे लोगों का कहना है कि शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में उस शख्स को पीछे किया. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, उसने उस बूढ़े शख्स को धक्का दिया. वीडियो ट्वीट करते हुए एक एक्स यूजर ने कहा, शाहरुख ने उस बूढ़े व्यक्ति को धक्का दिया!!! शर्म आनी चाहिए शाहरुख खान. कई लोगों ने ट्वीट पर रिएक्शन दिए. एक ने कहा, हमेशा से पता था कि वह (शाहरुख) एक अच्छा इंसान नहीं है, वह ऐसा दिखावा करने की कोशिश करता है.

यहां देखें शाहरुख खान का वायरल वीडियो

एक और ने ट्वीट किया, "असल में यह कोई शरारती व्यवहार नहीं था, बल्कि शाहरुख का अहंकार था! क्या होगा अगर बूढ़ा आदमी शाहरुख के साथ भी ऐसा ही करता?" किसी ने शाहरुख के लिए यह भी लिखा, हमेशा असभ्य. वह ऐसे व्यवहार करता है जैसे वह सबसे ऊपर है और अमर भी है."

यह भी पढ़ें: पुष्पा 2 को टक्कर देने आएगी 'मुफासा: द लायन किंग', एक्शन से भरपूर नया ट्रेलर आया सामने

फैन्स ने किया शाहरुख का बचाव 

हालांकि कई फैन्स ने बताया कि वीडियो में एक्टर 'एक दोस्त' के साथ दिखाई दे रहे हैं और वह उस आदमी के साथ बस 'मस्ती' कर रहे थे. एक ने ट्वीट किया, किंग (शाहरुख) मौज-मस्ती कर रहे हैं. दूसरे ने कहा, हां. वह आदमी उनका पुराना दोस्त है. एक ट्वीट में यह भी लिखा गया, वह उनका पुराना दोस्त है (हंसने वाली इमोजी). अब नेगेटिविटी फैलाने की कोशिश करो."

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
शाहरुख खान ने फोटो के चक्कर में इस बुजुर्ग को यूं किया साइड, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com