विज्ञापन

पुष्पा 2 को टक्कर देने आएगी 'मुफासा: द लायन किंग', एक्शन से भरपूर नया ट्रेलर आया सामने

Mufasa The Lion King Trailer: दिसंबर 2024 में पुष्पा 2 को टक्कर देने बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म मुफासा द लायन किंग उतरेगी, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

पुष्पा 2 को टक्कर देने आएगी 'मुफासा: द लायन किंग', एक्शन से भरपूर नया ट्रेलर आया सामने
Mufasa The Lion King Trailer: मुफासा द लायन किंग का आया ट्रेलर
नई दिल्ली:

दिसंबर में फैंस की नजरें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2 पर ही टिकी हुई हैं. लेकिन एक और फिल्म है, जो क्रिसमस से पहले रिलीज होगी. वह है डिज्नी की “मुफासा: द लायन किंग”, जिसके निर्देशक बैरी जेनकिंस और गीतकार लिन-मैनुअल मिरांडा ने कलाकारों आरोन पियरे, केल्विन हैरिसन जूनियर, सेठ रोजन, बिली आइचनर, थियो सोमोलू, ब्रेलिन रैंकिन्स और अनिका नोनी रोज के साथ मिलकर डी23: द अल्टीमेट डिज्नी फैन इवेंट में स्टूडियो शोकेस में मौजूद फैन्स के साथ एक रोमांचक नया ट्रेलर और पोस्टर शेयर किया. फिल्म का स्टूडियो प्रजेंटेशन में क्लासिक “नैन्ट्स इंगोन्यामा” और लेबो एम. के नए गीत “नगोम्सो” का शानदार प्रदर्शन भी हुआ. लेबो ने फिल्म के संगीत में भी योगदान दिया है. साथ ही, एक गायक मंडली भी मौजूद थी. “मुफासा: द लायन किंग” 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

प्राइड लैंड्स के प्यारे राजा के उदय की खोज करते हुए, “मुफासा: द लायन किंग” में राफ़िकी को मुफासा की कहानी युवा शेर शावक कियारा, सिम्बा की बेटी और नाला को सुनाने के लिए नियुक्त किया गया है, जिसमें टिमन और पुंबा ने अपनी खास शैली को पेश किया है. फ्लैशबैक में बताई गई कहानी मुफासा को एक अनाथ शावक के रूप में पेश करती है, जो खोया हुआ और अकेला है. फिर उसकी मुलाक़ात ताका नाम की एक दयालु शेर से होती है. ताका शाही वंश का उत्तराधिकारी है. संयोग से हुई यह मुलाकात अपने भाग्य की तलाश कर रहे बेमेल लोगों के असाधारण समूह की एक विस्तृत यात्रा को गति प्रदान करती है. उनके बंधन की परीक्षा तब होगी जब वे एक ख़तरनाक और घातक दुश्मन से बचने के लिए एक साथ काम करेंगे. 

इस साल डी23 में शामिल होने वाले कलाकारों के अलावा, इस फिल्म में जॉन कानी, टिफ़नी बून, कैगिसो लेडिगा, प्रेस्टन न्यमन, मैड्स मिकेलसेन, थांडीवे न्यूटन, लेनी जेम्स, कीथ डेविड, डोनाल्ड ग्लोवर, ब्लू आइवी कार्टर, फोलेक ओलोवोफोयेकु, जोआना जोन्स, थुसो मबेदु, शीला आतिम, अब्दुल सालिस, डोमिनिक जेनिंग्स और बेयोंसे नोल्स-कार्टर भी शामिल हैं. लाइव-एक्शन फिल्ममेकिंग तकनीक को फोटोरियल कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी के साथ मिलाकर, यह नई फीचर फिल्म एडेल रोमान्स्की और मार्क सेरियाक द्वारा प्रोड्यूस है और पीटर टोबियानसेन इसके एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर है. डिज्नी की मुफासा: द लायन किंग 20 दिसंबर 2024 को भारतीय सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
पुष्पा 2 को टक्कर देने आएगी 'मुफासा: द लायन किंग', एक्शन से भरपूर नया ट्रेलर आया सामने
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com