शायद नहीं जानते होंगे आप शाहरुख खान ने अकेले अपने दम पर किया पठान का प्रमोशन, अपनाया था ये तरीका

शाहरुख खान की फिल्म पठान अपने पहले दिन बंपर कमाई करने में कामयाब हो गई है. किंग खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि शाहरुख खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस वक्त शानदार कमाई की है

शायद नहीं जानते होंगे आप शाहरुख खान ने अकेले अपने दम पर किया पठान का प्रमोशन, अपनाया था ये तरीका

शाहरुख खान ने अकेले किया पठान का प्रमोशन

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान अपने पहले दिन बंपर कमाई करने में कामयाब हो गई है. किंग खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि शाहरुख खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस वक्त शानदार कमाई की है, जब उनकी इस फिल्म को रिलीज से पहले विरोध और बायकॉट का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म पठान का भारत में किसी भी तरह का प्रमोशन नहीं किया. अकेले शाहरुख खान ने इस जिम्मेदारी को उठाया था.

जब से पठान का टीजर और पोस्टर रिलीज हुआ तब से ही किंग खान ने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया था. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू होकर फिल्म पठान का जमकर प्रमोशन किया है. जी हां, शाहरुख खान ने फिल्म पठान के टीजर रिलीज से ही सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कई मौकों पर #AskSrk सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान शाहरुख खान ने न केवल फैंस से बातचीत की बल्कि फिल्म पठान का जोर-शोर से प्रमोशन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने बहुत से फैंस को फिल्म देखने के लिए अनुरोध किया. साथ ही पठान और अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी बताई. इस तरह शाहरुख खान ने अकेले अपने दम पर फिल्म पठान का प्रमोशन किया. आपको बता दें कि पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखते हुए 300 शो और बढ़ा दिए गए हैं. इसके साथ ही शाहरुख खान की यह फिल्म स्क्रीन काउंट के मामले में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है. 300 शोज बढ़ाने के बाद अब पठान की कुल स्क्रीन की संख्या 8 हजार हो गई है, जिसमें से 5,500 स्क्रीन भारत में और 2,500 स्क्रीन विदेश में रिलीज की गई है.