शाहरुख खान के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, तभी फोटोग्राफर ने खोल दी पोल...

एक तरफ शाहरुख का ये लुक फैंस के दिलों को छू रहा है, लेकिन इसी बीच फोटोग्राफर ने पोल खोल दी और सच्चाई सामने आ गई.

शाहरुख खान के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, तभी फोटोग्राफर ने खोल दी पोल...

शाहरुख खान के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड बादशाह किंग खान यानी कि शाहरुख खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. वहीं उनकी कोई भी तस्वीर हो या वीडियो आते ही वायरल हो जाती है. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस उनके नए पोस्टर और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख सफेद बाल और सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. उनका ये डैशिंग लुक इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

फोटोग्राफर को शेयर करनी पड़ गई ओरिजनल फोटो 
एक तरफ शाहरुख का ये लुक फैंस के दिलों को छू रहा है, लेकिन इसी बीच फोटोग्राफर ने पोल खोल दी और सच्चाई सामने आ गई. जी हां, यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक की है. ओरिजनल तस्वीर में शाहरुख एक दम यंग स्मार्ट लुक में ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही डब्बू लिखते हैं- 'खुद की तरह बने, क्योंकि अरिजनल की कीमत हमेशा ही कॉपी से ज्यादा होती है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एडिट फोटो ने जमकर लूटी वाहवाही 
बता दें कि यह तस्वीर साल 2017 में डब्बू रतनानी द्वारा क्लिक की गई थी. जिसे अब फोटोशॉप करके शेयर किया गया है. जो भी हो, लेकिन इस एडिट तस्वीर ने जमकर वाहवाही लूटी हैं. शाहरुख खान के काम की बात करें तो इन दिनों वे अपनी  फिल्म 'पठान' की शूटिंग के लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में वे दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.