'बादशाह' में शाहरुख खान के साथ नजर आई बच्ची सोनू हो गई है बड़ी, मांग में सिंदूर भरा देख फैंस बोले- ये इतनी बड़ी कब हुई ? 

शाहरुख खान की Baadshah की छोटी गोलू मोलू बच्ची सोनू यानी करिश्मा जैन अब बड़ी हो गई हैं. यहां तक की उन्होंने शादी भी कर ली है. सोशल मीडिया पर उनकी ताजा तस्वीरें देख फैंस हैरान ही हो गए हैं.

'बादशाह' में शाहरुख खान के साथ नजर आई बच्ची सोनू हो गई है बड़ी, मांग में सिंदूर भरा देख फैंस बोले- ये इतनी बड़ी कब हुई ? 

'बादशाह' में शाहरुख खान के साथ नजर आई नन्ही बच्ची सोनू हो गई है बड़ी

नई दिल्ली:

'Baadshah' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक ऐसी फिल्म है जिसके बाद से उनके फैंस उन्हें इसी नाम से जानने लगे हैं वे फिल्म के ही नहीं अब इंडस्ट्री के भी बादशाह बन गए हैं. इस फिल्म में उनके साथ ट्विंकल खन्ना भी नजर आईं थीं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी, साथ ही फिल्म को और भी खास इस छोटी बच्ची ने बनाया जिसने किडनैपर्स को भी सबक सिखाया. बता दें कि सोनू का किरदार करिश्मा जैन ने निभाया था. बता दैं कि ये नन्ही बच्ची अब बड़ी हो गई है. आज के लेटेस्ट फोटो देख फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं. 

tiha6ppg

karishma Jain

बदल गया है करिश्मा का पूरा लुक 
फिल्म में छोटी गोलू मोलू बच्ची सोनू यानी कि करिश्मा जैन अब बड़ी हो गई हैं. यहां तक की उन्होंने शादी भी कर ली है. सोशल मीडिया पर उनकी ताजा तस्वीरें देख फैंस हैरान ही हो गए हैं कि आखिर ऐसा कब हुआ. करिश्मा को मांग भरा देख फैंस बोले ये इतनी बड़ी कब हुई. बता दें कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने लेटेस्ट एक्टिविटी के फोटो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. 

0vrk6oto

मारी दी थी शाहरुख को लात 
बादशाह करिश्मा की पहली और आखिरी फिल्म थी. बता दें कि करिश्मा पहली ऐसी बच्ची हैं जिन्होंने एसआरके को लात मारी जी हां, इस फिल्म में करिश्मा को शाहरुख को लात मारनी थी, लेकिन वो लात असल में उन्हें जोर से लग गई, लेकिन यह सीन पर्दे पर काफी हिट रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत