दीवाली पर दीये और रोशनी से जगमगाया शाहरुख खान का मन्नत, सैफ-करीना ने तैमूर-जेह संग यूं मनाई दीपावली

शाहरुख खान का बंगला मन्नत दीवाली की रोशन से जगमगाया तो करीना कपूर और सैफ के सामने तैमूर अली खान और जेह यूं मस्ती करते आए नजर.

दीवाली पर दीये और रोशनी से जगमगाया शाहरुख खान का मन्नत, सैफ-करीना ने तैमूर-जेह संग यूं मनाई दीपावली

शाहरुख खान और करीना कपूर ने यूं मनाई दीवाली

नई दिल्ली :

हैप्पी दीवाली सोशल मीडिया से लेकर आम जिंदगी में हर जगह सुना जा सकता है. हर कोई रोशनी के इस त्योहार को अपने तरीके से मना रहा है. लेकिन शाहरुख खान के बंगले मन्नत के तो क्या कहने. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें मन्नत रोशनी से जगमगाता नजर आ रहा है. ट्विटर पर तो #Mannat हैशटैग खूब चल रहा है और फैन्स मन्नत की फोटो और वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं. 

शाहरुख खान के मन्नत की चर्चा चारों ओर है. जो भी बंगले की सजावट का वीडियोो देख रहा है, इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

यही नहीं, करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी दीवाली की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. करीना कपूर ने हैप्पी दीवाली कहते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'यह हम हैं. हमारी तरफ से आपको...हैप्पी दीवाली दोस्तों.' इस तरह करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ दीवाली सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की हैं. इन फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है और फैन्स इन फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन फोटो में तैमूर और जेह को खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. फोटो जहां जमीन पर लेटा हुआ है, वहीं तैमूर खड़े होकर मस्ती कर रही है. इस तरह यह फोटो खूब वायरल हो रही है.   

Diwali 2022: एकता कपूर की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com