'पठान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान ने फैन्स को पहली बार दिए दीदार, मन्नत की बालकनी से यूं लुटाया फैन्स पर प्यार

शाहरुख खान की फिल्म पठान रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है.फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. शाहरुख अपने बंगले मन्नत की बालकनी से फैंस से मिले, जहां सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गई.

'पठान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान ने फैन्स को पहली बार दिए दीदार, मन्नत की बालकनी से यूं लुटाया फैन्स पर प्यार

'पठान' की रिलीज के बाद पहली बार फैंस से रूबरू हुए शाहरुख खान

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म पठान रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. 2018 में आई जीरो के बाद उन्होंने इस फिल्म से वापसी की है. फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म को शानदार सफलता मिली है. फैंस लगातार उन्हें प्यार दे रहे हैं. शाहरुख खान ने रिलीज के बाद पहली बार फैन्स को अपने दीदार दिए हैं. उन्होंने मन्नत की बालकनी से फैन्स पर कुछ इस तरह प्यार लुटाया कि वीडियो वायरल हो रहा है. एक्टर अपने घर से बाहर निकले और उनकी एक झलक पाने के लिए बाहर खड़े फैंस के कारण ट्रैफिक जाम हो गई. 

शाहरुख काले रंग के कपड़े पहने थे और उन्होंने सिर बैंड बांध रखा था. जाने से पहले उन्होंने फैंस पर फ्लाइंग किस की बौछार की. मन्नत बालकनी पर आकर उन्होंने फैंस को सरप्राइज दिया. इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि फैंस उनके नाम के नारे लगा रहे हैं और आगामी फिल्म के लिए उत्साहपूर्वक अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. शाहरुख ने अपना सिग्नेचर आदाब भी किया और अपने फैंस को किस किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं. फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है, और जीरो (2018) के बाद खान की वापसी फिल्म है. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को तमिल और तेलुगु में डब किए गए वर्जन के साथ फिल्म रिलीज़ हुई. फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर, दीपिका ने आईएसआई एजेंट, रुबीना का रोल किया है.