शाहरुख खान के साथ वाइफ गौरी खान ने किया डांस, अलाना पांडे की शादी का INSIDE VIDEO देख फैंस भी दे बैठेंगे दिल

इससे पहले शाहरुख खान और गौरी खान का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वह न्यूली मैरिड कपल यानी अलाना पांडे और उनके हस्बैंड को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान के साथ वाइफ गौरी खान ने किया डांस, अलाना पांडे की शादी का INSIDE VIDEO देख फैंस भी दे बैठेंगे दिल

गौरी खान के साथ डांस करते दिखे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Gauri Khan: शाहरुख खान इन दिनों पठान की कामयाबी के चलते फैंस के बीच छाए हुए हैं. जहां उनकी फिल्म की हर दिन कमाई हो रही है तो वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग के वीडियो लीक हो रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान का वाइफ गौरी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अलाना पांडे की शादी में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

हाल ही में अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे ने इवोर मैकक्रे से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वहीं इस शादी में अहान पांडे और अनन्या पांडे का डांस वीडियो पहले ही सुर्खियों में आ चुका है. लेकिन अब इस बिग फैट वेडिंग से एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख और गौरी खान एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में दोनों के चेहरे की खुशी पर फैंस का दिल आ गया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसके अलावा शाहरुख न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद देते हुए और गले लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

इससे पहले शाहरुख खान और गौरी खान का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें अहान पांडे और करण मेहता के आई एम द बेस्ट गाने पर कपल चीयर करते हुए नजर आया था. इस दौरान किंग खान ब्लैक सूट में और गौरी खान हरे रंग की ड्रैस में दिखी थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिल्वर स्क्रीन पर चार साल बाद वापसी करने वाले शाहरुख खान इन दिनों 'पठान' के ब्लॉकबस्टर साबित होने के चलते चर्चा में हैं. जहां फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है तो वहीं कई बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़कर अपना जलवा दिखा रही है. इतना ही नहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड पर भी फैंस बात करने लगे हैं.