VIDEO: बेटे अबराम के साथ इस अंदाज में फैन्स को 'ईदी' देने पहुंचे शाहरुख खान, लोग बोले- ईद मुबारक पठान 

ईद के मौके पर शाहरुख खान अपने फैन्स से मिलने अपने घर मन्नत की बालकनी में आए. इस दौरान उनके साथ अबराम भी थे. ईद पर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर फैन्स की भीड़ लग गई थी, जिसका एक वीडियो सामने आया है.

VIDEO: बेटे अबराम के साथ इस अंदाज में फैन्स को 'ईदी' देने पहुंचे शाहरुख खान, लोग बोले- ईद मुबारक पठान 

ईद पर मन्नत के बाहर फैन्स से मिलने आए शाहरुख खान

नई दिल्ली :

आज दुनियाभर में ईद का जश्न मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में भी इस त्योहार की धूम है. वहीं सोशल मीडिया पर भी सितारे अपने चाहने वालों को ईद की बधाई दे रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान ने भी ईद के मौके पर फैन्स को निराश नहीं किया और एक्टर ने अपने घर मन्नत के बाहर आकर लोगों से मुलाकात की. शाहरुख की एक झलक पाना उनके फैन्स के लिए किसी ईदी से कम नहीं था. शनिवार को शाहरुख अपने घर की बालकनी से फैन्स से रूबरू हुए. बालकनी में आकर एक्टर ने सभी को देखते हुए हाथ वेव किया. इस दौरान शाहरुख के साथ उनके छोटे नवाबजादे अबराम भी थे. 

विरल भयानी और मानव मंगलानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शाहरुख अपने फैन्स से मुलाकात करते दिख रहे हैं. बता दें, हर बड़े त्योहार पर शाहरुख के घर के बाहर बड़ी भीड़ लगती है और वे अपने फैन्स से मिलने घर की बालकनी में जरूर आते हैं. ईद के मौके पर भी लोग अपने चहेते सितारे को देखना चाहते थे. ऐसे में इस बार भी उनके घर के बाहर लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया. शाहरुख को इस दौरान कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम में बहुत हैंडसम लग रहे थे. जबकि अबराम ने ईद पर सफेद रंग का कुर्ता और पायजामा पहना था. 

शाहरुख खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "रियल स्टार वाकई में शाहरुख है". तो एक अन्य ने कहा, "ईद मुबारक पठान". एक और ने लिखा "अब हुई हमारी ईद". गौरतलब है कि शाहरुख खान को आखिरी बार 'पठान' में देखा गया था, जो ब्लॉकबस्टर थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. अब जल्द ही शाहरुख 'जवान' में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com