आमिर खान की बहन है 'पठान' की एक्ट्रेस निखत खान, शाहरुख खान संग स्क्रीन शेयर करने को लेकर हो रही है चर्चा

Aamir Khan Sister Nikhat in Pathaan: पठान फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म में निखत खान ने अफगानी महिला का किरदार निभाया है, जो पठान की मदद करती नजर आती हैं.

आमिर खान की बहन है 'पठान' की एक्ट्रेस निखत खान, शाहरुख खान संग स्क्रीन शेयर करने को लेकर हो रही है चर्चा

शाहरुख खान की पठान में काम कर चुकी हैं आमिर की बहन निखत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पठान की चर्चा इन दिनों हर तरफ है. जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. तो वहीं फिल्म के किरदारों की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. इसी बीच पठान में अफगानी महिला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निखत खान की चर्चा हो रही है. तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख और अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी में काम कर चुकीं निखत खान अब पठान में नजर आ रही हैं, जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पर क्या आप जानते हैं कि निखत बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बहन हैं. 

जी हां, निखत खान बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान की बहन हैं. निखत सबसे चार बच्चों में सबसे बड़ी हैं. जबकि उनकी फरहत खान दत्ता नाम की एक बहन है और दो भाई, आमिर खान और फैसल खान, जो कि दोनों ही एक्टर हैं.

निखत की बात करें तो वह पहले 2019 में तापसी पन्नू और 2020 में अजय देवगन की फिल्म में काम कर चुकी हैं. हालांकि शाहरुख खान की फिल्म पठान से चर्चा में हैं. वहीं उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं वह और नई फिल्मों में काम करने की उनसे गुजारिश करते नजर आ रहे हैं. 

पठान फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म में निखत खान ने अफगानी महिला का किरदार निभाया है, जो पठान की मदद करती नजर आती हैं. वहीं इस दौरान सीन में निखत और शाहरुख खान की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है. फिल्म की बात करें तो दुनिया भर में पठान 600 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. जबिक भारत में 300 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं लोगों का कहना है कि हफ्ते भर में फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की संभावना है.