शाहरुख ने पूछा- क्या आप मुझसे शादी करेंगी तो काजोल ने कहा- छी..., क्या आपको भी याद है ये फिल्म, फनी वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काजोल का कैमियो फैंस को हंसने पर मजबूर कर रहा है.

शाहरुख ने पूछा- क्या आप मुझसे शादी करेंगी तो काजोल ने कहा- छी..., क्या आपको भी याद है ये फिल्म, फनी वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान और काजोल का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की एक्टिंग और रोमांस का हर कोई दीवाना है. उनकी हर फिल्म आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं एक्ट्रेस काजोल संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस अक्सर बेकरार रहते हैं. इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काजोल का कैमियो फैंस को हंसने पर मजबूर कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ एक बार फिर करने लगे हैं. हालांकि वायरल वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. 

वायरल हुआ शाहरुख- काजोल का ये फनी वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की बात करें तो एक्टर शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट में काजोल ने कैमियो किया था. उसी का एक सीन वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख कहते दिख रहे हैं, तुझे जाना है तो जा, देखना मैं भी ना खाना खाउंगा ना वर्जिस करूंगा और कोई गंदी सी लड़की देखकर उससे शादी कर लूंगा.

इसी बीच शाहरुख, काजोल को देखकर कहते हैं बहनजी आप मुझसे शादी करेंगी. इसी पर काजोल कहती दिखती हैं, छी... कभी नहीं और राज को आवाज लगाती हुई दिख रही हैं. 

e7recijo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ये फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट का एक सीन है, जिसमें काजोल, सिमरन बनकर कैमियो करती नजर आई थीं. एक्टर की इस वीडियो पर फैंस जमकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अपना रिएक्शन कमेंट में शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, भगवान का शुक्रिया कि इन्होंने इस सीन को डिलीट कर दिया.