अंदर से कैसा है शाहरुख खान का बंगला 'मन्नत', तस्वीरों और वीडियो में करिए घर की सैर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले मन्नत की कीमत मीडिया रिपोर्ट्स में 200 करोड़ के करीब बताई गई है. देखिए अंदर से कैसा दिखता है उनका घर

अंदर से कैसा है शाहरुख खान का बंगला 'मन्नत', तस्वीरों और वीडियो में करिए घर की सैर

200 करोड़ की कीमत का है शाहरुख खान का बंगला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बंगले 'मन्नत' को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनका यह बंगला लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र है. सभी एक बार उनके बंगले का टूर करना चाहते हैं, लेकिन हर किसी को यह मौका नहीं मिल पाता है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आलीशान बंगला मन्नत' मुंबई के बांद्रा में समुद्र के सामने स्थित है. शाहरुख खान के हर बर्थडे पर इसी बंगले के सामने उनके हजारों चाहने वाले लोग लमा होता हैं और किंग खान भी बालकनी से उनका अभिवादन करते हैं.

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं. उनके इस आलीशान महलनुमा बंगले की कीमत रिपोर्ट्स के मुताबिक 200 करोड़ रुपये के आस-पास की है. किंग खान की पत्नी गौरी खान जो कि पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं उन्होंने अपने बंगले को नए तरीके से डिजाइन किया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस बंगले में कई बेडरूम, जिम, लाइब्रेरी और स्विमिंग पूल है. उनके घर को दुनिया के सबसे खूबसूरत घर में से एक माना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले 'मन्नत' जैसा घर पाना हर सितारे की ख्वाहिश होती है. कई सितारे इंटरव्यू में 'मन्नत' की खूबसूरती की तारीफ कर चुके हैं. शाहरुख खान ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन-रात मेहनत की है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी स्ट्रगल किया है. टीवी इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड का सबसे बड़ा सितारा बनना अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है, जो किंग खान यानी शाहरुख खान ने हासिल की है.