अब ऐसे दिखते हैं 'येस बॉस' में शाहरुख के हैंडसम बॉस बने आदित्य पंचोली, फोटो देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- क्या हो गया

आदित्य पंचोली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं. इस फोटो में आदित्य काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं.

अब ऐसे दिखते हैं 'येस बॉस' में शाहरुख के हैंडसम बॉस बने आदित्य पंचोली, फोटो देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- क्या हो गया

आदित्य पंचोली की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

साल 1997 में आई फिल्म 'येस बॉस' लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और जूही चावला को मुख्य भूमिका में देखा गया था. फिल्म में शाहरुख खान के बॉस के रोल में आदित्य पंचोली नजर आए थे. आदित्य पंचोली ने भी फिल्म में अपने हैंडसम बॉस वाली इमेज से लड़कियों का दिल चुरा लिया था. फिल्म को रिलीज हुए सालों का वक्त बीत चला है और इन सालों में आदित्य पंचोली का लुक भी काफी बदल गया है. आदित्य पंचोली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं. इस फोटो में आदित्य काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं.

आदित्य पंचोली की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. इस तस्वीर में वे आंखों पर काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो में आदित्य बड़े ही कूल नजर आ रहे हैं, पर कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो उन्हें पहचान नहीं पा रहे. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "ये क्या हो गया सर आपको. इतना चेंज". इसी तरह से एक और यूजर ने लिखा है, "आदित्य पंचोली इस उम्र में भी स्मार्ट दिख रहा है". इस तरह से लोगों के इस पर ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

1182o1mg

बता दें, 57 साल के आदित्य पंचोली ने साल 1986 में जरीना वहाब से शादी रचाई थी. आदित्य पंचोली के दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम सूरज पंचोली और बेटी का नाम सना पंचोली है. सूरज पंचोली भी फिल्म 'हीरो' से साल 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ अथिया शेट्टी दिखाई दी थीं. 

VIDEO: फराह खान दिखीं परिवार के साथ मौज-मस्ती करती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com