शाहरुख खान ने डंकी के पहले गाने के साथ किया रिलीज डेट का ऐलान, फैंस बोले- 2023 की तीसरी ब्लॉकबस्टर  

Dunki Release Date: राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी की रिलीज डेट का ऐलान शाहरुख खान ने पहले गाने के साथ कर दिया है.

शाहरुख खान ने डंकी के पहले गाने के साथ किया रिलीज डेट का ऐलान, फैंस बोले- 2023 की तीसरी ब्लॉकबस्टर  

Dunki: डंकी की रिलीज डेट और फर्स्ट गाने का हुआ ऐलान

नई दिल्ली:

Dunki Release Date And First Song: शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल और विक्रम कोचर  स्टारर डंकी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह किंग खान की साल 2023 में तीसरी फिल्म है, जिसके ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है क्योंकि इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और शाहरुख खान की जवान और पठान के ब्लॉकबस्टर के बाद तीसरी फिल्म है. इसी बीच फिल्म के पहले गाने के साथ रिलीज डेट का ऐलान शाहरुख खान ने कर दिया है. 

शाहरुख खान ने कुछ घंटे पहले एक ट्वीट में तापसी पन्नू संग डंकी पहले गाने लुट पुट गया का पोस्टर शेयर किया है. इस गाने की झलक में 21 दिसंबर 2023 डंकी की रिलीज डेट कही गई है. इस ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा, तेरे दिल में टेंट लगाउंगा. तेरे इश्क में गोते खाउंगा. मैं तो गया. लुट पुट गया. 30 दिनों की प्यार की जर्नी डंकी. 

इस पोस्टर को देखते ही एक यूजर ने लिखा, तीसरी ब्लॉकबस्टर है तैयार. दूसरे यूजर ने लिखा, डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए तैयार हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, बिल्कुल इंतजार नहीं कर सकते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि साल 2023 की शुरुआत में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान की पठान आई थी, जिसने 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर कमाई की थी. वहीं 7 सितंबर को जवान रिलीज हुई थी, जिसने भी 1100 करोड़ की कमाई की थी.