शाहरुख खान का 90s का पुराना विज्ञापन हुआ वायरल, जूतों के एड में कूदते दिखे किंग खान, फैंस बोले- 'मैं स्कूल के दिनों में...'

Shah Rukh Khan old Ad Video Viral: 80s में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख ने भारत में बने पहले स्पोर्ट्स शूज के लिए विज्ञापन किया था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं.

शाहरुख खान का 90s का पुराना विज्ञापन हुआ वायरल, जूतों के एड में कूदते दिखे किंग खान, फैंस बोले- 'मैं स्कूल के दिनों में...'

शाहरुख का पुराना एड वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान आज बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाने जाते हैं. हालांकि आज भी फैंस उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. इसी बीच शाहरुख का एक पुराना विज्ञापन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जूतों के फेमस ब्रैंड का एड करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद फैंस शाहरुख खान की एक्टिंग की तारीफ करते दिख रहे हैं और सोशल मीडिया को वायरल करते दिख रहे हैं. 

शाहरुख का एड हुआ वायरल

80s में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख ने भारत में बने पहले स्पोर्ट्स शूज के लिए विज्ञापन किया था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं. 90 के दशक की शुरुआत का विज्ञापन इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिसके चलते शाहरुख खान के फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं. दरअसल, Bollywooddirect के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख के पुराने विज्ञापन का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें 1982 की सिल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म रॉकी III के गाने आई ऑफ द टाइगर पर सेट विज्ञापन में शाहरुख नए जूते पहनकर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह एक हेडबैंड, नीली टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ तैयार होते हुए दिख रहे हैं. 

फैंस ने लुटाया प्यार

एक्टर की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "मैं अपने घर में लिबर्टी के शूज ढूंढने वाला हूं. दूसरे ने लिखा, झूमे जो पठान मेरा जान लिबर्टी मिल जाए. इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए शाहरुख के स्ट्रगल को याद किया है.

dv84c77o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान करीब चार साल फिल्म पठान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं, जिसमें वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे.