दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी रोड एक्सिडेंट में घायल, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि वो मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं.

खास बातें

  • शबाना आजमी रोड एक्सिडेंट में घायल
  • मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा
  • पुणे के एक अस्पाताल में भर्ती कराया गया
नई दिल्ली:

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि वो मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं. पुलिस के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है. खबर है कि इस हादसे में उन्हें काफी चोट लगी है औ फौरन उन्हें अस्पाताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है कि उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई, जिसके बाद यह हादसा हुआ. एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी कार में ही मौजूद थे लेकिन वो बिल्कुल सुरक्षित हैं.

घटनास्थल से आ रही तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना बड़ा हादसा हुआ है. फोटो में देखा जा सकता है कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से तबाह हो गया है.

Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

घटना के संबंध में रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई. शबाना आजमी (Shabana Azmi) जिस कार से यात्रा कर रही थीं वह ट्रक से टकरा गई. उन्होंने बताया कि आजमी को नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता मेडल, तो किंग खान ने यूं जताई खुशी- देखें Photos

शबाना आजमी (Shabana Azmi) को पांच बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है और साल 1998 में उन्हें पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है. दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'अंकुर', 'अर्थ', 'मंडी' जैसी कई फिल्मों में यादगार एक्टिंग की है. बता दें कि हाल ही में उन्होंने पूरे परिवार के साथ जावेद अख्तर का बर्थडे मनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...