टाइगर श्रॉफ को ऐसे देख लड़की हुई बेहोश फिर एक्टर ने हाथ पकड़ कसके लगा लिया गले

टाइगर अपनी फिल्म हीरोपंती को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही इन दिनों वे अपने प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. टाइगर की एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से घंटों तक इंतजार करते हैं.

टाइगर श्रॉफ को ऐसे देख लड़की हुई बेहोश फिर एक्टर ने हाथ पकड़ कसके लगा लिया गले

टाइगर को देख फैन हुई बेहोश

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने एक्शन और स्टंट से या तो अक्षय कुमार लोगों का ध्यान चुरा सकते हैं या तो यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने स्टंट से लोगों का दिल जीत लेते हैं, लेकिन इस बात तो मामला कुछ हट के हुआ है. इस बार तो टाइगर को देखकर कोई खुशी से पागल नहीं बल्की बेहोश ही हो गया है. जी हां, हाल ही में टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म हीरोपंती के प्रमोशन के लिए निकलें हैं जहां उनके एक फैन उनसे मिलने के लिए इतनी एक्साइटेड हो जाती हैं की वह बेहोश ही हो जाती हैं. 


टाइगर अपनी फिल्म हीरोपंती को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही इन दिनों वे अपने प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. टाइगर की एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से घंटों तक इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की टाइगर श्रॉफ की फैन उन्हें देखते ही बेहोश हो जाती है. वहीं खुद टाइगर भी यह देखकर हैरान रह जाते हैं. 

अपनी फैन को इस तरह बेहोश होता देख टाइगर भी अपने आपको कंट्रोल नहीं कर पाए. उन्होंने अपनी फैन को गले लगा लिया और उनके हाल चाल जानने लगे. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें की फैंस भी जमकर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कहा क्या बात है फैन हो तो ऐसी तो एक फैन ने कहा टाइगर क्या बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com