विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2023

टाइगर 3 का 10 मिनट और 20 मिनट का खुल गया राज, सलमान खान की फिल्म में 30 मिनट की होगी यह कहानी

Tiger 3 Booking: टाइगर 3 में 10 मिनट और 20 मिनट के सीक्वेंस में कुछ खास होने वाला है. क्या खास होने वाला है और सलमान खान इस खास क्षण का हिस्सा होंगे या नहीं, पढ़ें पूरे डिटेल्स.

टाइगर 3 का 10 मिनट और 20 मिनट का खुल गया राज, सलमान खान की फिल्म में 30 मिनट की होगी यह कहानी
Tiger 3 Booking: टाइगर 3 में होगा 30 मिनट का यह खेल
नई दिल्ली:

Tiger 3 Booking: टाइगर 3 में 10 मिनट और 20 मिनट का बहुत महत्व है. यह हम नहीं कह रहे हैं, 10 मिनट में क्या नजर आए इसकी जानकारी फिल्म निर्माताओं ने दी है और 20  मिनट में क्या खास देखने को मिलेगा इसकी जानकारी एक बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है. इस तरह टाइगर 3 की 30 मिनट की कहानी का राज खुल चुका है. सलमान खान की टाइगर 3 दीवाली पर रिलीज हो रही है और फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट आ रहे हैं. इसी के तहत पता चला है कि फिल्म में टाइगर की एंट्री बहुत ही खतरनाक रहने वाली है. इसका इशारा भी कर दिया गया है. 

टाइगर 3 में सलमान खान की 10 मिनट की एंट्री

टाइगर 3 में सलमान खान के 12 अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस हैं और अब पता चला है कि सलमान खान का 10 मिनट का एंट्री सीक्वेंस होगा. टाइगर 3 के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने बताया, 'सलमान खान ने हमें अनगिनत यादगार इंट्रो सीक्वेंस दिए हैं, यह उन क्षणों में से एक है जिसका सलमान के फैन्स और हिंदी फिल्म प्रेमी इंतजार करते हैं. और पिछली किस्तों में टाइगर के रूप में उनकी इंस्टॉलमेंट मन को झकझोर देने वाली रही है. इसलिए, यह जरूरी था कि हम सलमान खान की शैली के अनुरूप कुछ अनोखा तैयार करें और फिर भी टाइगर 3 में उनका एंट्री सीन कुछ इसी तरह का है. प्रतिभाशाली और उत्साही दिमागों का समूह - हमारे कुछ बेहतरीन एक्शन, स्टंट,ग्रिप और प्रभाव वाले लोगों ने एक साथ मिलकर 10 मिनट का ब्लॉक तैयार किया जो टाइगर की एंट्री के साथ इंसाफ करता है.'

टाइगर 3 में 20 मिनट का होगा यह कैमियो

वहीं फिल्म एक्टर कमाल आर खान ने इशारा किया है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो लगभग 20 मिनट तक का हो सकता है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान टाइगर 3 में हैं और यह 20 मिनट का कैमियो है. जो बहुत ही गलत है. शाहरुख खान को ऐसा नहीं करना चाहिए था.' इस तरह सलमान खान की टाइगर में पठान की एंट्री का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहेगा. 

टाइगर 3 दीवाली पर होगी रिलीज

आदित्य चोपड़ा निर्मित, टाइगर 3 इस रविवार यानी 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो सभी ब्लॉकबस्टर रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
शाहरुख खान या टॉम क्रूज नहीं, एक हिट फिल्म देकर दुनिया के सबसे रईस एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुआ ये नाम, इस रैंक पर SRK
टाइगर 3 का 10 मिनट और 20 मिनट का खुल गया राज, सलमान खान की फिल्म में 30 मिनट की होगी यह कहानी
अब कैसी है रजनीकांत की हालत? इस दिन अस्पताल से थलाइवा को मिल सकती है छुट्टी, डॉक्टर्स ने दी अहम जानकारी
Next Article
अब कैसी है रजनीकांत की हालत? इस दिन अस्पताल से थलाइवा को मिल सकती है छुट्टी, डॉक्टर्स ने दी अहम जानकारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com